फरीदाबाद में बढ़ते प्रदूषण से परेशान केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर प्रोटोकॉल तोड़कर पहुंचे DC ऑफिस, फिर...

केन्द्रीय मंत्री ने डीसी के साथ बैठक कर बढ़ते प्रदूषण पर चिंता जताई
केन्द्रीय मंत्री ने डीसी के साथ बैठक कर बढ़ते प्रदूषण पर चिंता जताई

फरीदाबाद में प्रदूषण (Pollution) का स्तर लगातार बढ़ रहा है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Krishnapal Gurjar) प्रोटोकॉल तोड़कर लघु सचिवालय पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ इस विषय पर बैठक की.

  • Share this:
फरीदाबाद. शहर में बढ़ते प्रदूषण से चिंतित केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Krishnapal Gurjar) प्रोटोकॉल तोड़कर जिला उपायुक्त (डीसी) ऑफिस पहुंच गए और अफसरों की क्लास लगाते हुए उन्हें सख्त निर्देश दिए. इस दौरान अधिकारियों के साथ बैठक कर मंत्री ने बढ़ते प्रदूषण (Pollution) पर चिंता भी जाहिर की. बैठक में जिला उपायुक्त यशपाल यादव, नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग, एचएसवीपी के एडमिनिस्ट्रेटर प्रदीप दहिया के अलावा कई अन्य अधिकारी मौजूद थे.

फरीदाबाद में पॉल्यूशन का स्तर लगातार बढ़ रहा है. सोमवार को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर प्रोटोकॉल तोड़कर लघु सचिवालय पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ इस विषय पर बैठक की. बैठक में केंद्रीय मंत्री ने फरीदाबाद नगर निगम के अधिकारियों के प्रति नाराजगी जाहिर की. केंद्रीय मंत्री ने माना कि नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही के चलते ही शहर में प्रदूषण का स्तर लगातार बढ़ रहा है.

बैठक में फरीदाबाद के एयर क्वालिटी इंडेक्स को किस तरह से कंट्रोल में किया जाए, इसको लेकर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग और जिला उपायुक्त यशपाल यादव के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे. बैठक के बाद जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री शहर में बढ़ते प्रदूषण और अतिक्रमण को लेकर सतर्क हैं. इन विषयों पर उन्होंने भी चिंता जाहिर करते हुए कई निर्देश दिये हैं. ताकि प्रदूषण के स्तर को कंट्रोल में लाया जा सके.



जिला उपायुक्त ने कहा कि कुछ दिन पहले नीलम फ्लाईओवर के नीचे कबाड़ और गाड़ियों में आग लग गयी थी. प्रशासन फ्लाईओवर के नीचे अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज