Home /News /haryana /

मंदिर प्रांगण में पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, कई लोग घायल

मंदिर प्रांगण में पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, कई लोग घायल

मेवात: मंदिर में हुए विवाद में घायल हुए लोग

मेवात: मंदिर में हुए विवाद में घायल हुए लोग

मेवात जिले के पुन्हाना उपमंडल के बीसरू गांव में धार्मिक स्थल में नलकूप से पानी भरते समय दो गुटों में झगड़ा इतना बढ़ा कि खूनखराबे की नौबत आ गई. दो युवकों को नलकूप चलाने से रोका तो उन्होंने मंदिर के पुजारी और उनकी पत्नि को बेहरमी से पीटा.

अधिक पढ़ें ...
    मेवात जिले के पुन्हाना उपमंडल के बीसरू गांव में धार्मिक स्थल में  नलकूप से पानी भरते समय दो गुटों में झगड़ा इतना बढ़ा कि खूनखराबे की नौबत आ गई. दो युवकों को नलकूप चलाने से रोका तो उन्होंने मंदिर के पुजारी और उनकी  पत्नि को बेहरमी से पीटा.

    इसके बाद भी जब दबंगों का मन नहीं भरा तो अपने साथियों  को बुलाकर पथराव कर लाठी डंडो व अवैध हथियार से जानलेवा हमला किया. हमले में पांच लोगों को चोटें आई जिन्हें पुन्हाना के सामुदायिक केन्द्र में दाखिल कराया.

    गंभीर चोट होने के कारण डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर चार लोगों को नल्हड के लिए रेफर कर दिया. जिसमें से एक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.  मामला धार्मिक स्थल का होने के कारण बिछौर थाना प्रभारी के अलावा पुन्हाना थाना प्रभारी व पुन्हाना सिटी चौकी इंचार्ज भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुच गए, लेकिन तब तक झगडा शांत हो चुका था.

    पुलिस को शिकायत दे दी गई और दोपहर बाद पुन्हाना के डीएसपी ओमप्रकाश ने भी गांव मे पंहुच कर मौके का मुआयना किया तथा लोगो से शांति बनाने की अपील की.

    पढ़ें- मोबाइल सिम को लेकर दो गुटों में झगड़ा, जमकर चले ईंट-पत्थर और तलवारें

    Tags: Police, क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर