• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल- 'विकास किया तो गब्बर सिंह, वर्ना गोबर सिंह हैं अनिल विज'

कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल- 'विकास किया तो गब्बर सिंह, वर्ना गोबर सिंह हैं अनिल विज'

अनिल विज को लेकर हरियाणा के कांग्रेस विधायक ने बयान दिया है.

अनिल विज को लेकर हरियाणा के कांग्रेस विधायक ने बयान दिया है.

Congress MLA Attacks Anil Vij: विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि ये लोग प्याली चौक पर मेट्रो को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का फोटो लगाकर दुष्प्रचार कर रहे हैं. ऐसे लोगों से मैं पहले से ही सचेत हूं.

  • Share this:

    अनिल राठी

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद के एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा फररीदाबाद- गुरुग्राम मेट्रो रूट को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे भ्रामक प्रचार पर जमकर अपने विरोधियों पर भडक़े. दरअसल, इस रूट में प्याली चौक पर मेट्रो को नहीं दिखाया गया है. ऐसे में आज विधायक नीरज शर्मा ने प्रेसवार्ता कर इस तरह का दुष्प्रचार करने वाले लोगों को जमकर आड़े हाथों लिया. विधायक नीरज शर्मा इस कदर विरोधियों पर भडक़े कि एक सवाल के जबाब में उन्होंने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि ‘गृह मंत्री अनिल विज यदि हमारे यहां विकास करवाते हैं तो ही वे हमारे लिए गब्बर सिंह है अन्यथा वे हमारे लिए गोबर सिंह होंगे.’

    कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि प्याली स्मार्ट पार्क में एक ट्यूबवेल को लेकर उन्होंने स्थानीय निकाय विभाग से सवाल पूछा था कि क्या वह ट्यूबवेल पिछले 4 साल से खराब है तो इस पर स्थानीय निकाय मंत्री के यहां से जवाब आया कि वह ट्यूबवेल खराब है. इस पर विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि 8 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल का निर्माण होना है तो ऐसे में 4 साल से ऑपरेटर को हजारों रुपए प्रति माह क्यों वेतन के रूप में दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री व शहरी निकाय मंत्री अनिज विज अपने विभाग से यही सवाल पूछ लेते कि 4 साल से जब ट्यूबवेल खराब है तो ऑपरेटर किस बात की तनख्वाह ले रहा है? उन्होंने कहा कि क्या ऐसे ही विकास किया जाएगा? जबकि यह एरिया शहर की प्रथम नागरिक महापौर का क्षेत्र है और यदि हमारे क्षेत्र का विकास होगा तो ही अनिल विज हमारे लिए गब्बर सिंह हैं वरना हमारे लिए तो वे गोबर सिंह हैं.

    विरोधियों पर जमकर बरसे
    इसके अलावा विधायक नीरज शर्मा ने प्रेसवार्ता में यह भी कहा कि कुछ विरोधी लोग ऐसे हैं जो मेरा विरोध करते-करते अब एनआईटी-86 के विरोध में उतर आए हैं. विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि ये लोग प्याली चौक पर मेट्रो को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का फोटो लगाकर दुष्प्रचार कर रहे हैं. ऐसे लोगों से मैं पहले से ही सचेत हूं. उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भी ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि वे उनकी भी छवि धुमिल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं बड़ी मेहनत करके मेट्रो को प्याली चौक तक लेकर आया हूं और इस प्रयास को विफल नहीं होने दुंगा. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की बड़खल, फरीदाबाद एनआईटी और बड़खलसे कोई दुष्मनी है जो वे ऐसा करेंगे क्योंकि प्याली चौक ऐसा चौक है जो तीनों विधानसभाओं को टच करता है और कृष्णपाल गुर्जर को तीनों विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने जी-जान से सहयोग किया है, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि कृष्णपाल गुर्जर इस अनर्थ को होने देंगे. जो लोग हमारा विरोध कर रहे हैं वे हमारा नहीं अब एनआईटी 86 में विकास का विरोध कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज