Home /News /haryana /

गुरुग्राम में जारी नमाज विवाद पर कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, की यह मांग

गुरुग्राम में जारी नमाज विवाद पर कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, की यह मांग

लेकिन पिछले कुछ समय से कुछ शरारती तत्व लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. (सांकेतिक फोटो)

लेकिन पिछले कुछ समय से कुछ शरारती तत्व लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. (सांकेतिक फोटो)

Haryana news: सीएलबी अभिनेता आफताब अहमद ने कहा कि उनके साथ पुनहाना के विधायक मोहम्मद इलियास तथा फिरोजपुर झिरका के विधायक मोहम्मद खान इंजीनियर ने सोमवार को मेवात दौरे के दौरान महामहिम राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को गुरुग्राम में जुमे की नमाज में रुकावट डालने को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. गुरुग्राम में जुमे की नमाज (Gurugram Juma Namaz) प्रकरण को लेकर हरियाणा के राज्यपाल महामहिम बंडारू दत्तात्रेय ने(Governor Bandaru Dattatreya)  कहा कि न्यू जिले के तीनों कांग्रेसी विधायकों ने उन्हें आज मेवात दौरे के दौरान ज्ञापन दिया है. महामहिम ने कहा कि अधिकारियों से इस बारे में बातचीत करूंगा. उन्होंने कहा कि कि दोनों समुदाय इस समस्या को सुलझा लेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार इस मामले में कार्रवाई कर रही है. सीएलबी अभिनेता आफताब अहमद ने कहा कि उनके साथ पुनहाना के विधायक मोहम्मद इलियास तथा फिरोजपुर झिरका के विधायक मोहम्मद खान इंजीनियर ने सोमवार को मेवात दौरे के दौरान महामहिम राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को गुरुग्राम में जुमे की नमाज में रुकावट डालने को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

    पता पेमल ने कहा कि यह उनका संवैधानिक व कानूनी अधिकार है. उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व गुरुग्राम के माहौल को खराब करना चाहते हैं जिसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस बारे में उनकी हरियाणा के पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल से बातचीत हो चुकी है. लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की व्यवस्था के चलते उनसे बातचीत नहीं हो पाई. आफताब अहमद बोले कि जिला प्रशासन ने जुमे की नमाज पढ़ने के लिए लंबे समय से कुछ स्थान चिन्हित किए हुए हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से कुछ शरारती तत्व लगातार इसका विरोध कर रहे हैं.

    जल्दी ही इस समस्या का समाधान हो जाएगा
    हद तो तब हो गई जब बीते जुम्मे की नमाज के दौरान नमाजियों को हाथ लगाकर तथा नारे लगाकर उनकी नमाज में खलल डालने की कोशिश की गई. इस तरह की घटना बर्दाश्त के बाहर है. सरकार इस मामले में नमाजियों को सुरक्षित माहौल मुहैया कराते हुए चिन्हित स्थानों पर जुम्मे की नमाज अदा करने की इजाजत दे. कुल मिलाकर गुरुग्राम में जुम्मे की नमाज लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मुस्लिम समाज के लोग पहले की तरह नमाज अदा करने पर अड़े हुए हैं. साथ ही सरकार व पुलिस प्रशासन से मांग कर रहे हैं अब उनके साथ 9 जिले के तीनों विधायक भी खड़े हो गए हैं, जिन्होंने न केवल पुलिस महानिदेशक से बातचीत की है बल्कि महामहिम बंडारू दत्तात्रेय को एक ज्ञापन भी भेजा है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान महामहिम राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने भरोसा दिलाया है कि जल्दी ही इस समस्या का समाधान हो जाएगा.

    Tags: Gurugram news, Gurugram Police, Haryana news, Namaz

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर