फरीदाबादः लिव-इन में रह रहे शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की खुदकुशी, WhatsApp से भेजा सुसाइड नोट
Faridabad News in Hindi

फरीदाबादः लिव-इन में रह रहे शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की खुदकुशी, WhatsApp से भेजा सुसाइड नोट
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

आगरा नहर में छलांग लगाने से पहले दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखकर कमरे की दीवार पर चिपका दिया. इसके अलावा घरवालों को वॉट्सएप (WhatsApp) से भी भेज दिया.

  • Share this:
फरीदाबाद. लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक और युवती ने आगरा नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने युवती का शव (Dead Body) बरामद कर लिया है. गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों यहां पल्ला क्षेत्र में किराए के मकान में रहते थे.

युवक की पहचान मोलड़बंद दिल्ली निवासी राज के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि राज पहले से शादीशुदा है. उसके दो बच्चे भी हैं और उसका परिवार मोलड़बंद में रहता है. करीब तीन महीने से वह परिवार को छोड़कर युवती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा था.

प्रतिकात्मक तस्वीर




दीवार पर चिपकाया सुसाइड नोट



नहर में कूदने से पहले दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट लिखकर कमरे की दीवार पर चिपका दिया. इसके अलावा अपने परिवार वालों को भी ये सुसाइड नोट वॉट्सएप (WhatsApp) कर दिए. सुसाइड नोट में दोनों ने मर्जी से आत्महत्या करने और एक-दूसरे के परिवार को तंग ना करने की बात लिखी है.

आत्महत्या के कारणों का नहीं चल पाया पता
हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों ने आखिर आत्महत्या क्यों की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. NDRF की टीम लड़के की डेड बॉडी को तलाशने में जुटी हुई है. इस घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस घटना के पीछे के तथ्यों की भी जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें - नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस

चलती कार में चलाते थे कॉल सेंटर, तीन युवतियों समेत पांच गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading