गुरुग्रामः PG में रहने वाली 29 वर्षीय युवती का मिला शव, बहन ने दर्ज कराया हत्या का केस

पीजी में मिला युवती का शव

रिदा की बहन ने इस संबंध में हबीब उर्फ विवान नामक लड़के पर कत्ल (Murder) करने का इल्जाम लगाया है. उनका कहना है कि जिस सुसाइड नोट की बात की जा रही है, वो रिदा की राइटिंग (Writing) में नहीं है.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी के पॉश डीएलएफ फेज़ 3 में एक एमएनसी कंपनी में काम करने वाली सेल्स मैनेजर की संदिग्ध मौत (Death) का मामला सामने आया है. दरअसल, बीती 11 जुलाई को पुलिस कंट्रोल रूम को युवती के साथ हादसा होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने जब तफ्तीश शुरू की तो 29 वर्षीय रिदा मंसूर चौधरी का शव साड़ी के फंदे में लिपटा जमीन पर पड़ा था. पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में एसीपी (क्राइम) की मानें तो मृतका के साथी हबीब के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. यूपी की रहने वाली 29 वर्षीय रिदा मंसूर चौधरी डीएलएफ फेज़ 3 के पीजी में रहती थीं और गोल्फ कोर्स रोड पर किसी एमएनसी में सेल्स मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं.

शरीर पर काटने के निशान
पुलिस की मानें तो मृतका जॉब की तलाश में थी और फिलहाल पीजी में रह रही थी. मौके से मिले सुबूतों के आधार पर तफ्तीश शुरू कर दी गई है. वहीं, मृतका का पोस्टमार्टम करने वाले सर्जन की माने तो शुरुआती तौर पर मृतका की मौत का कारण दम घुटने से हुई सामने आई है. इसके अलावा मृतका के शरीर पर चोट और बाइट (काटने) जैसे निशान भी पाए गए.

बहन की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज
रिदा की बहन ने इस संबंध में हबीब उर्फ विवान नामक लड़के पर कत्ल करने का इल्जाम लगाया है. उसका कहना है कि जिस सुसाइड नोट की बात की जा रही है, वो रिदा की राइटिंग में नहीं है. इस केस में हबीब के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.