लाइव टीवी

फरीदाबाद : सरकारी स्कूल के पास महिला की लाश मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 23, 2019, 3:20 PM IST
फरीदाबाद : सरकारी स्कूल के पास महिला की लाश मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस की नजर में यह आत्महत्या का मामला भी हो सकता है.

लाश की पहचान नहीं की जा सकी है. पुलिस ने इसके लिए मीडिया (Media) की भी मदद लिए जाने की बात कही.

  • Share this:
फरीदाबाद. सरकारी स्कूल (Government School) के एक महिला की लाश (Dead Body of a Woman) मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. शव के पास से पुलिस को एक तेजाब की बोतल बरामद (Acid Bottle Found) हुई है. पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 35 साल के आसपास है और फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने पहचान किए जाने के लिए शव को मोर्चरी रखवा दिया है. पुलिस मृत महिला के सगे संबंधियों को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है.

लाश के पास मिली तेजाब की बोतल

सीकरी बल्लभगढ़ के चौकी इंचार्ज प्रह्लाद सिंह ने कहा कि सरकारी स्कूल के पास एक महिला की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को सुबह में मिली. उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचने पर उन्हें महिला की लाश के पास एक तेजाब की बोतल भी पड़ी हुई मिली. उन्होंने कहा कि शव के ऊपर किसी प्रकार के कोई निशान नहीं मिले हैं.

पुलिस की नजर में यह आत्महत्या का मामला भी हो सकता है. हालांकि जांच अधिकारी ने  कहा कि जांच पड़ताल के बाद ही कुछ ठोस रूप से कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि पुलिस की छानबीन जारी है. उन्होंने कहा कि लाश की पहचान नहीं की जा सकी है और इसके लिए मीडिया की भी मदद लिए जाने की बात कही.

ये भी पढ़ें - पराली जलाने के मामले में 18 किसान गिरफ्तार, 187 से वसूली गई जुर्माने की राशि

ये भी पढे़ं - अपहरण के बाद हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर