गुरुग्राम के अस्पताल में मरीजों की मौत पर 6 दिन बाद भी पर्दा, वायरल Video में चीखते दिखे मरीज

गुरुग्राम: कीर्ति अस्पताल में मरीजों की मौत का वीडियो वायरल, जांच पर पर्दा .

गुरुग्राम: कीर्ति अस्पताल में मरीजों की मौत का वीडियो वायरल, जांच पर पर्दा .

गुरुग्राम में निजी अस्पताल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें संक्रमित मरीज तड़पते दिख रहे हैं. इस वीडियो जो जो तस्वीर दिख रही है उसमें बदहवास परिजन पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इस मामले की जांच 6 बाद भी पूरी नहीं हो सकी.

  • Share this:

गुरुग्राम. गुरुग्राम में निजी अस्पताल का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें संक्रमित मरीजों की चीत्कार सुनाई दे रही है. इस वीडियो जो जो तस्वीर दिख रही है उसमें बदहवास मरीज पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. यह मामला शहर के पॉश इलाके सेक्टर 56 के कीर्ति अस्पताल का है.  30 अप्रैल की देर रात कीर्ति अस्पताल में 5 संक्रमित मरीजों की संदिग्ध मौत पर मामला आया था, जिसके बाद कीर्ति अस्पताल की पड़ताल में मेडिकल स्टोर अटेंडेंट ने ऑक्सीजन की कमी के चलते संक्रमित मरीजों की मौत की बात कुबूल की थी. इस मामले पर प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है.

गौरतलब है कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में निजी अस्पताल में 5 मरीजों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मामला सिटी के पॉश सेक्टर 56 के निजी अस्पताल का है, जहां बीती 30 अप्रैल की देर रात ऑक्सीजन सप्लाई खत्म होने से मरीजों की संदिग्ध मौत सामने आई थी. जिसके बाद अस्पताल में तैनात डॉक्टर्स नर्स और मेडिकल अटेंडेंट तक मौके से फरार हो गए. परिजनों की पुकार पर गुरुग्राम पुलिस मौके पर तो पहुंची लेकिन मूकदर्शक बनी रही थी. इस मामले पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें संक्रमित मरीजों के परिजन रोते बिलखते चीत्कार करते देखे जा रहे हैं, लेकिन पुलिस न तो सेवा, न सहयोग और न ही सुरक्षा जैसे नारों पर खरी उतर रही है.


कीर्ति अस्पताल के मेडिकल स्टोर पर तैनात कर्मी मोहन ने माना कि वो खुद उस रात मेडिकल स्टोर पर मौजूद थे. ऑक्सीजन खत्म हो गयी थी. जिसके कारण 6/8 मरीजों की मौत हो गयी थी. जिसके बाद अफरातफरी मची और डॉक्टर्स, नर्स और अस्पताल में तैनात सभी स्टाफ अपनी जान बचा कर भाग खड़ा हुआ था. हादसे के बाद सेक्टर 56 पुलिस थाने से गुरुग्राम पुलिस मौके पर जरूर पहुंची, लेकिन अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ 6 दिन बीत जाने के बाद भी कार्यवाही के नाम पर कोई माकूल कदम तक नहीं उठाया गया. आपको बता दें कि साइबर सिटी में यह हाल तब है जब कि गुरुग्राम के कोरोना प्रबंधन मामलों की कमान मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर संभाले हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज