लाइव टीवी

विकास चौधरी की हत्या पर मुख्यमंत्री दें जवाब: दीपेंद्र हुड्डा
Faridabad News in Hindi

News18 Haryana
Updated: June 27, 2019, 12:21 PM IST
विकास चौधरी की हत्या पर मुख्यमंत्री दें जवाब: दीपेंद्र हुड्डा
दीपेंद्र हुड्डा फाइल फोटो

दीपेंद्र ने कहा कि प्रदेश में है जंगलराज, आज अपराध में हरियाणा नंबर वन बना है. प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर काबू पाने में फेल हो चुकी है.

  • Share this:
पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर शोक जताते हुए कहा कि उनकी हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है. दीपेंद्र ने कहा विकास चौधरी की हत्या पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जवाब दें. प्रदेश में है जंगलराज, आज अपराध में हरियाणा नंबर वन बना है. प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर काबू पाने में फेल हो चुकी है.

वहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है. आज प्रदेश का हर व्यक्ति असुरक्षित महसूस कर रहा है. सोनीपत में प्रतिदिन एक हत्या की एवरेज है. फरीदाबाद, गुरुग्राम में आए दिन इस तरह की बड़ी आपराधिक घटनाएं घट रही हैं. अपराधी हत्या जैसी वारदात को खुलेआम अंजाम देकर जाते है पुलिस कुछ नहीं कर पाती.

बता दें कि फरीदाबाद में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की हत्या कर दी गई. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी की बात कह रही है.

जिम  करने के लिए पहुंचे  युवक की मानें  तो वे ऊपर जिम कर रहे थे तभी फायरिंग की आवाज को सुनकर वह नीचे आए. लेकिन तब तक विकास चौधरी की मौत हो चुकी थी. वहीं पुलिस की मानें तो इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज उन्हें मिल गई है.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब वह आरोपियों की पहचान कर रहे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें -

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 12:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर