हरियाणा: रंगदारी नहीं दी तो ढाबा संचालक की अंगुलियां काटी, टांगें तोड़ीं

ढाबा संचालक पर हमला (प्रतिकात्मक तस्वीर)
ढाबा संचालक पर हमला (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Faridabad: बदमाशों ने ढाबा संचालक पर तलवार (Sword) से हमला किया. इसमें अंगूठा और अंगुलियां कट गईं. पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 9:40 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले में रंगदारी न देने पर सेक्टर-2 स्थित एक ढाबे के मालिक पर कुछ लोगों ने तलवार और रॉड (Sword and Rod) से हमला कर उन्‍हें घायल कर दिया. घायल को अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल का आरोप है कि युवकों ने रंगदारी मांगी और देने से मना किया तो हमला कर घायल कर दिया. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सिटी थाने में दर्ज मामले के अनुसार, चंदावली गांव निवासी त्रिलोक ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई अनिल यादव के साथ सेक्टर-2 में ढाबा चलाता है. वह रात को करीब साढ़े 10 बजे ढाबा बंद कर रहा था, तभी ढाबे पर स्कार्पियो व स्विफ्ट गाड़ी आकर रुकी. इन गाड़ियों से मनोज भाटी, अनिल और उसका बड़ा भाई सहित 8 से 10 युवक उतरे. पीड़ित का आरोप है कि मनोज भाटी ने हाथ में तलवार ली हुई थी, जबकि अनिल व उसके भाई के पास रॉड थी. अन्य युवकों के पास डंडे थे.

हाथ पर रॉड से किया वार
आरोप है कि मनोज भाटी ने आते ही त्रिलोक को गालियां देते हुए तलवार से वार किया. त्रिलोक ने बचाव के लिए सिर पर हाथ रखा तो तलवार से उनके हाथ का अंगूठा और अंगुलियां कट गई. अनिल ने हाथ पर रॉड से वार किया. जिस वजह से उनका हाथ टूट गया.
जांच में जुटी पुलिस


पीड़ित का आऱोप है कि अनिल के भाई के अलावा अन्य 8-10 लड़कों ने उनके सिर और अऩ्य जगह पर रॉड व डंडों से चोट पहुंचाई है, जिससे दोनों पैर टूट गए. आरोप है कि मनोज भाटी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर यहां ढाबा चलाएगा तो हर माह पैसे देने होंगे. एसएचओ सुदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज