Home /News /haryana /

फरीदाबाद में तेज रफ्तार का कहर, नशे में धुत कैब ड्राइवर ने आधा दर्जन लोगों पर चढ़ाई कार

फरीदाबाद में तेज रफ्तार का कहर, नशे में धुत कैब ड्राइवर ने आधा दर्जन लोगों पर चढ़ाई कार

फरीदाबाद में तेज रफ्तार का कहर

फरीदाबाद में तेज रफ्तार का कहर

Accident in Faridabad: फरीदाबाद में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. डबुआ थाना क्षेत्र में 17 नंबर चुंगी पर युवक ने आधा दर्जन लोगों पर कार चढ़ा दी.

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में  शराब के नशे में चूर एक कार चालक ने सोमवार को कई लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को फरीदाबाद (Faridabad) के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक ये कार दरअसल एक कैब (Cab) थी. मौके से कैब ड्राइवर युवक को दबोच लिया गया है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक कैब ड्राइवर ने काफी मात्रा में शराब पी रखी थी.

जानकारी के मुताबिक, कैब ड्राइवर पहले ही एक कार को टक्कर मार चुका था. उसके बाद वो वहां तेज रफ्तार में कार लेकर भागा, जिससे करीब आधा दर्जन लोगों को उसने रौंद दिया. इसके बाद ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों को रौंदने के बाद कैब ड्राइवर भागने की फिराक में था लेकिन उसकी कार डिवाइडर से टकरा गई. आसपास के लोगों ने कैब ड्राइवर को मौके से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कैब चालक और कैब को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने कैब ड्राइवर के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

Tags: Accident, Car accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर