• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पार्टी की ओर से जो कार्रवाई की जाएगी उसके लिए हूं तैयार : दुष्यंत चौटाला

पार्टी की ओर से जो कार्रवाई की जाएगी उसके लिए हूं तैयार : दुष्यंत चौटाला

सांसद दुष्यंत चौटाला

सांसद दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने भी सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरे पास पार्टी की तरफ से नोटिस आया था, मेरा मामला जांच कमेटी के पास गया है.

  • Share this:
    फरीदाबाद पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी की तरफ से जो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी उसके लिए मैं तैयार हूं और जिस भी तरह की कार्रवाई होगी उसका जवाब भी दिया जाएगा. फरीदाबाद पहुंचे दुष्यंत चौटाला के समर्थन में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने आया आया, सीएम आया के जोरदार नारे लगाकर उनका स्वागत किया.

    इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने भी सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरे पास पार्टी की तरफ से नोटिस आया था, मेरा मामला जांच कमेटी के पास गया है. उम्मीद है आज उनकी तरफ से कमेटी फैसला लेगी उसका भी हम स्वागत करेंगे.

    4 दिन और नहीं चलेगी हरियाणा रोडवेज की बसें, बढ़ाई गई हड़ताल

    दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2005 से नरवाना में संगठन को मजबूत करने का काम किया. 2018 तक केवल संगठन की मजबूती के लिए और आने वाले समय में चौधरी देवीलाल के लिए और मजबूती से काम करेंगे. डॉक्टर अजय चौटाला को लेकर उन्होंने कहा कि वह भी कहा करते थे कि जिंदगी के थपेड़े बहुत चीज़ें सिखाते हैं. ये भी सीखने का समय है और मैं निरंतर आप के बीच में 2013 से सभी लोगों के प्यार से संगठन को ऊपर ले जाने का काम किया है और आने वाले समय में मजबूती के साथ चौधरी देवीलाल की विचारधारा को आगे ले जाने का काम करेंगे.

    इनसो के खिलाफ सबूत लेकर आओ, मैं दे दूंगा इस्तीफा : दिग्विजय चौटाला

    उन्होंने कहा कि चाहे कांटे लगे चाहे छाले पड़े चलना है तो चलना है. उन्होंने कहा कि चौटाला साहब हमारे परिवार के मुखिया है उनका जो भी फैसला होगा स्वीकार करेंगे और हमें विश्वास दिलाते हैं कि सच्चे सिपाही के तौर पर संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन