होम /न्यूज /हरियाणा /फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी में ईडी की छापेमारी, 12 घंटे तक चली जांच-पड़ताल

फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी में ईडी की छापेमारी, 12 घंटे तक चली जांच-पड़ताल

हरियाणा के फरीदाबाद की जानी-मानी यूनिवर्सिटी मानव रचना में ईडी की टीम ने छापेमारी की है.

हरियाणा के फरीदाबाद की जानी-मानी यूनिवर्सिटी मानव रचना में ईडी की टीम ने छापेमारी की है.

ED Raid in Faridabad Manav Rachna University: सुरक्षा गार्ड का काम कर रहे सोहनपाल कहना है कि सुबह 8:00 बजे जब ड्यूटी प ...अधिक पढ़ें

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद की जानी-मानी मानव रचना यूनिवर्सिटी पर ईडी ने छापेमारी की है. सुबह 8:30 बजे से लेकर देर रात तक चली कार्रवाई मानव रचना शिक्षण संस्थान के डायरेक्टर के आवास समेत कई ठिकानों पर ईडी विभाग की एक साथ हुई. छापेमारी सुरक्षा की दृष्टि से ईडी विभाग अपने साथ सीआरपीएफ के जवानों को लेकर आई. हालांकि इस दौरान एडी विभाग की तरफ से कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई, लेकिन लगभग 10 से 12 घंटों की छानबीन के बाद ईडी विभाग अपने साथ कई अहम दस्तावेज भी लेकर गई है.

बता दें कि इससे पहले भी ईडी ने शहर के कहीं बड़े अस्पतालों के यहां छापेमारी की थी, लेकिन जिस तरीके से इतने बड़े शिक्षण संस्थान पर ईड़ी विभाग की छापेमारी हुई है, कहीं ना कहीं शिक्षण संस्था भी अब ईडी के निशाने पर दिखाई दे रहे हैं.

मानव रचना यूनिवर्सिटी के कॉरपोरेट ऑफिस पर सुरक्षा गार्ड का काम कर रहे सोहनपाल कहना है कि सुबह 8:00 बजे जब ड्यूटी पर आए थे तो 8 से 10 लोगों की टीम गेट पर खड़ी थी. जब मैंने उनसे पूछा कि आप कौन हो तो उन्होंने जांच की बात कहकर ऑफिस के अंदर चले गए, तभी से वह अंदर जांच कर रहे हैं. फिलहाल, मामले में कोई भी ज्यादा नहीं बोल रहा है. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी चुप्पी साधी हुई है.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें