लाइव टीवी

पैसे निकालने गए शख्स को आईसीआईसीआई बैंक ने थमा दिया 2 हजार का नकली नोट

ETV Haryana/HP
Updated: December 22, 2016, 3:44 PM IST
पैसे निकालने गए शख्स को आईसीआईसीआई बैंक ने थमा दिया 2 हजार का नकली नोट
Photo- Pradesh18.com/ETV

पलवल के आईसीआईसीआई बैंक में नकली नोट मिला है. खाताधारक को नकली नोट की पहचान तब हुई जब वो पेट्रोल पंप से तेल डलवाने के बाद पैसे दे रहा था तो पंप संचालकों ने पैसे लेने से मना कर दिया और 2000 के नोट को नकली बताया.

  • Share this:
पलवल के आईसीआईसीआई बैंक में नकली नोट मिला है. खाताधारक को नकली नोट की पहचान तब हुई जब वो पेट्रोल पंप से तेल डलवाने के बाद पैसे दे रहा था तो पंप संचालकों ने पैसे लेने से मना कर दिया और 2000 के नोट को नकली बताया.

यह सुनकर देवेंद्र के हाथ-पैर फुल गए और वह नकली नोट को लेकर आईसीआईसीआई बैंक पहुंचा. लेकिन बैंक मैनेजर ने उससे सीधे मुंह बात नहीं की.

आनन-फानन में पीडि़त देवेंद्र ने अपने भाईयो को भी बैंक में बुला लिया. मामले की सुनकर मीडिय़ा कर्मी भी बैंक पहुंचे तो बैंक मैनेजर ने पीड़ित से लिखित शिकायत देकर नोट को जल्द ही बदलने का आश्वासन दिया है.

वहीं इस मामले पर बैंक मैनेजर कुछ भी बोलने से बच रहा है. बैंक वालों को भी ये पता नहीं कि ये नकली नोट कहा से आया. अब सवाल ये उठता है कि जब बैंक वालों को नकली नोट की पहचान नहीं है तो आम उपभोक्ता नकली नोटों की पहचान कैसे करे.

पीड़ित के अनुसार लिखित शिकायत तो ले ली गई है लेकिन ये नहीं बताया गया है कि नोट कब तक बदला जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2016, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...