अपना शहर चुनें

States

Faridabad News: सर्दी से बचने के लिए अंगीठी जलाकर सो रहा था परिवार, दम घुटने से पति-पत्नी समेत 6 साल के बच्चे की मौत

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Faridabad News: ठंड को होने के कारण पूरा परिवार कमरे में अंगीठी जलाकर सो गया था. रात में दम घुटने से तीनों की मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:05 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. मामला जिले की राजीव कॉलोनी का है, जहां सर्दी से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहे एक दंपति और उसके 6 साल के बेटे की दम घुटने से मौत (Death) हो गई. सूचना मिलने के बाद फरीदाबाद सेक्टर 58 पुलिस मौके पर पहुंची और पति, पत्नी और बेटे के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. मृतकों की पहचान 24 वर्षीय अमन, 21 वर्षीय प्रिया और 6 साल मानव के रूप में हुई है.

बता दें कि अमन अपनी पत्नी प्रिया और 6 साल के बेटे मानव के साथ यहां किराए के मकान में रहते थे. अमन यहां सुकेश कुमार के घर में परिवार के साथ किराये पर रहता था. वह सेक्टर-24 स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता था. मंगलवार रात ठंड होने के कारण ये लोग कमरे में अंगीठी जलाकर सो गए.

दम घुटने से तीनों की मौत
रात को अंगीठी को कमरे से बाहर न करने के कारण दम घुटने से तीनों की मौत हो गई. इस बात का पता बुधवार सुबह तब चला, जब मकान मालिक ने यहां पहुंचकर दरवाजा खटखटाया और कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद सुकेश ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, अंदर अमन, पत्नी प्रिया और बेटा मानव मृत मिले.
पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लिया


मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेक पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया है. साथ ही परिजनों और रिश्तेदारों को घटना की सूचना दे दी है. सूचना के बाद रोहतक में रहने वाले रिश्तेदार फरीदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज