फरीदाबाद में हाइवे पर हड़कंप! तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, देखें Video

(वायरल वीडियो ग्रैब से ईमेज)

बेकाबू दौड़ती सफेद कार ने बल्लभगढ़ अनाज मंडी (Ballabhgarh Anaz Mandi) के पास हाइवे चल रहे कई वाहनों को टक्कर मार दी. इसके बाद वो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी रेलिंग को तोड़ते हुए रेहड़ियों से जा टकराई. इस दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि हाइवे पर एक सफेद कार तेज रफ्तार से आती है और वो अनियंत्रित होकर आगे चल रही गाड़ियों को टक्कर मार देती है

  • Share this:
    फरीदाबाद. दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. बेकाबू दौड़ती सफेद कार ने बल्लभगढ़ अनाज मंडी (Ballabhgarh Anaz Mandi) के पास हाइवे चल रहे कई वाहनों को टक्कर मार दी. इसके बाद वो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी रेलिंग को तोड़ते हुए रेहड़ियों से जा टकराई.

    इस दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि हाइवे पर एक सफेद कार तेज रफ्तार से आती है और वो अनियंत्रित होकर आगे चल रही गाड़ियों को टक्कर मार देती है.


    बताया जा रहा है कि यह हुंडई एसेंट कार पलवल की तरफ से आ रही थी. टक्कर मारने के बाद यह बेकाबू कार कुछ देर के लिए रुकी, लेकिन फिर ड्राइवर ने कार तेजी से दौड़ाई और भागने की कोशिश की. इस दौरान लोग उसे पकड़े के लिए दौड़े, उन्होंने कार पर पत्थर भी बरसाए. बाद में लोगों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की. हालांकि, पुलिस ने इस मामले की जानकारी होने से इनकार किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.