फरीदाबाद: फैक्ट्री में ड्रम काटते समय हुआ ब्लास्ट, 3 मजदूर बुरी तरह झुलसे

अस्पताल में झुलसे हुए देवेंद्र की माने तो हेलो कंपनी में काम कर रहे थे तो कंपनी प्रबंधकों ने उन्हें केमिकल से भरा एक ड्रम काटने के लिए कहा.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 5:17 PM IST
फरीदाबाद: फैक्ट्री में ड्रम काटते समय हुआ ब्लास्ट, 3 मजदूर बुरी तरह झुलसे
ब्लास्ट में झुलसा मजदूर
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 5:17 PM IST
फरीदाबाद में ड्रम काटते समय ब्लास्ट होने से तीन मजदूर बुरी तरह से झुलस गए. घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद में सेक्टर 6 स्थित आरके फोर्जिंग कंपनी की है, जहां 3 मजदूर केमिकल से भरा एक ड्रम काट रहे थे और जैसे ही ड्रम कटा तो एक साथ ब्लास्ट हो गया. हालांकि कंपनी प्रबंधक इस मामले में कुछ भी कहने से साफतौर पर इंकार कर रहे हैं, लेकिन पुलिस ने घटना के संबंध में कंपनी प्रबंधकों के खिलाफ लापरवाही बरतने और  साजिद  के तहत हादसे को अंजाम देने का मामला दर्ज करने की बात कही है.

अस्पताल में झुलसे हुए देवेंद्र की माने तो हेलो कंपनी में काम कर रहे थे तो कंपनी प्रबंधकों ने उन्हें केमिकल से भरा एक ड्रम काटने के लिए कहा. उन्होंने मना भी किया था, लेकिन जबरन उनसे यह ड्रम  काटने के लिए कहा गया. जैसे ही उन्होंने ड्रम काटा एक साथ ब्लास्ट हो गया और इस ब्लास्ट में बुरी तरह झुलस गए.



कंपनी मैनेजर ने कैमरे पर इस मामले में कुछ भी बोलने से साफ तौर पर इंकार किया. वहीं सेक्टर 7 चौकी इंचार्ज हरदेव सिंह की मानें तो सूचना मिली थी कि ब्लास्ट हुआ है. पुलिस ने झुलसे हुए मजदूरों को दाखिल कराया. पुलिस की मानें तो देवेंद्र की शिकायत पर कंपनी के लोगों के खिलाफ 286, 337 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार में किसानों के अच्छे दिन, अब और आसान होगी खेती! 

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...