लाइव टीवी

फरीदाबाद : बतौर पीजी रहने वाली युवती ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Faridabad News in Hindi

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 20, 2020, 8:02 PM IST
फरीदाबाद : बतौर पीजी रहने वाली युवती ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस की नजर में प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है.

फरीदाबाद (Faridabad) के एनआईटी इलाके में एक घर में बतौर पीजी (Paying Guest) रहने वाली एक युवती ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
फरीदाबाद. शहर के एनआईटी इलाके में एक घर में बतौर पीजी (Paying Guest) रहने वाली एक युवती ने आज दोपहर अपने कमरे पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
जानकारी के अनुसार फरीदाबाद (Faridabad)की एनआईटी इलाके में नेहा राठी नाम की एक युवती करीब 15 दिन पहले एक मकान में बतौर पेइंह गेस्ट रहने आई थी. मकान मालकिन के मुताबिक दोपहर को जब नेहा घर पहुंची तो उसने मकान मालकिन से अपने भूखे होने और कुछ खाने के लिए बनाने की बात कही. मकान मालकिन ने कहा कि खाना बनाने के बाद नेहा को कॉल किया तो कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद उन्होंने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो भी कोई जवाब नहीं मिला. फिर उन्होंने किसी की मदद से दरवाजा खोला तो पाया कि नेहा फांसी के फंदे पर झूल रही थी. इसके तुरंत बाद ही पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है, लेकिन फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधिकारी सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीम मौके पर है और गहनता से जांच की जा रही है.




पुलिस हर एंगल से जांच करेगी

वहीं पुलिस अधिकारी सूबे सिंह ने बताया कि उम्र में 19 साल के आसपास एक लड़की एनआईटी इलाके पीजी में रह रही थी. पुलिस को सूचना मिली कि उसने आत्महत्या कर ली. उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई और हर एंगल से जांच की जा रही है. मृतका
के परिजन को सूचित किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस को जैसी शिकायत मिलेगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - हथियार व ड्रग्स के साथ चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी

ये भी पढ़ें - यमुनानगर में मॉब लिंचिंग: 'चोर' को पीट-पीटकर मार डाला, TikTok पर बनाया वीडियो

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 8:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर