11 दिन से लापता किशोरी का शव मिला, पड़ोसी ने ही हत्या कर गड्ढे में दबाई थी लाश

News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 3:09 PM IST
11 दिन से लापता किशोरी का शव मिला, पड़ोसी ने ही हत्या कर गड्ढे में दबाई थी लाश
हत्या के बाद आरोपी दुकानदार ने किशोरी के शव को अपने दो साथियों के साथ दफना दिया था.

एक दुकानदार (Shopkeeper) ने 11 दिन पहले एक लड़की को मिलने के बहाने बुलाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी थी.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक दुकानदार (Shopkeeper) ने 11 दिन पहले एक लड़की को मिलने के बहाने बुलाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी थी. मामला खेड़ी पुल थाना क्षेत्र का है. यहां एक कॉलोनी में रहने वाली किशोरी को पड़ोसी दुकानदार दोपहर में मिलने के बहाने कार में बैठाकर अपने साथ ले गया, इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी दुकानदार ने उसके शव को अपने दो साथियों के साथ मिलकर घर से करीब 15 किलोमीटर दूर कबूलपुर खादर गांव के पास यमुना नदी (Yamuna River) के किनारे एक गड्ढे (Pit) में दबा दिया था. संबंधित मामले में मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

11 दिन बाद हुआ हत्या का खुलासा

हत्या के 11 दिन बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शक के आधार पर वसीम नामक एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें पूरी घटना का खुलासा हुआ. वसीम की निशानदेही पर पुलिस, फोरेंसिक टीम (Forensic team) और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कबूलपुर खादर गांव से किशोरी का शव बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया गया है. पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या करने की आशंका जताई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

हत्या-murder
11 दिन बाद हुआ हत्या का खुलासा


पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में आरोपी प्रदीप ने बताया है कि उसने किशोरी को प्रेम जाल में फंसा लिया था. प्रदीप पहले से शादीशुदा है, इसलिए लड़की से छुटकारा पाने के लिए उसने लड़की की हत्या कर दी.  प्रदीप ने बताया कि वह 30 अगस्त को लड़की को कार में बैठाकर वजीरपुर रोड पर ले गया और गला दबाकर वारदात को अंजाम दे डाला.

पुलिस ने तब नहीं की थी कोई कार्रवाई

किशोरी के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि घटना वाले दिन उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर किशोरी को ढूंढने की गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस उल्टा उन्हीं पर सबूत लाने का दबाव बनाने लगी. पिता का आरोप है कि बेटी बीते 30 अगस्त की दोपहर को सामान लेने के लिए प्रदीप की दुकान पर गई थी, लेकिन लौटकर वापस नहीं आई.
Loading...

कांग्रेस विधायक ने डीजीपी से की थाना प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग

इस मामले को लेकर कांग्रेस विधायक ललित नागर (Congress MLA Lalit Nagar) ने खेड़ी पुल थाना प्रभारी पर लापरवाही (Negligence) का आरोप लगाते हुए उसे सस्पेंड करने की मांग की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी (मृतक) के पिता बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर हैं. उन्हीं की दुकान के पास प्रदीप की परचून की दुकान है.

फिलहाल, पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी दुकानदार समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरे आरोप की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें:- करनाल: आत्महत्या से पहले बेटी ने बताया था- 'पापा ये दोनों हमेशा तंग करते हैं'

इंडो-पाक बॉर्डर पर 40 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...