• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

फरीदाबाद - घायल मजदूरों को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल ले जाया गया.

फरीदाबाद - घायल मजदूरों को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल ले जाया गया.

चश्मदीदों (Eye witness) के मुताबिक जब तीनों मजदूर (Laborers) खाना बना रहा थे तभी अचानक जोर का धमाका हुआ और मकान की छत नीचे आ (Roof fell down) गिरी. इसमें तीनों मजदूर दब गए. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्परता के साथ बुरी तरह घायल हुए तीनों मजदूरों को बाहर निकाला, लेकिन तबतक एक मजदूर की मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
फरीदाबाद. पाली क्रशर जोन में अचानक मकान की छत गिरने से (Roof of house fell) एक मजदूर की मौत (Labourer died) हो गई जबकि दो मजदूर गंभीररूप से घायल हो गए. घायल मजदूरों को सिविल अस्पताल (Civil Hospital) बादशाह खान से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. मृत मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों मजदूर दुर्घटना के समय खाना बना रहे थे.

चश्मदीदों के मुताबिक जब तीनों मजदूर खाना बना रहा थे तभी अचानक जोर का धमाका हुआ और मकान की छत नीचे आ गिरी. इसमें तीनों मजदूर दब गए. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्परता के साथ बुरी तरह घायल हुए तीनों मजदूरों को बाहर निकाला, लेकिन तबतक एक मजदूर की मौत हो चुकी थी. अन्य दो घायल मजदूरों को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल ले जाया गया. यहां से डॉक्टरों ने दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

घायल मजदूरों की पहचान बिजेन्द्र और मुकेश के रूप में हुई है और मृतक मजदूर की पहचान कैलाश के रूप में हुई है. तीनों ऐटा उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल

ये भी पढ़ें - पकिस्तान में जो कुछ हुआ वो शत्रुघ्न ने नहीं बल्कि कांग्रेस ने किया : अनिल विज

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज