फरीदाबाद : गली में भरा है सीवर का पानी, गर्भवती ने लगाई पीएम-सीएम से गुहार

अपनी पड़ोसिनों संग न्यूज18 से बात करतीं दीक्षा जोशी.

अपनी पड़ोसिनों संग न्यूज18 से बात करतीं दीक्षा जोशी.

दीक्षा जोशी ने कहा कि लगभग चार महीने से गली में सीवर का पानी जमा है. नगर निगम से कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सॉल्यूशन नहीं निकला. हर बार केवल आश्वासन दिया जाता रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 5:40 PM IST
  • Share this:

फरीदाबाद. गली में भरे सीवर का पानी साफ कराने के लिए गर्भवती महिला (Pregnant) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से गुहार लगाई है. मामला फरीदाबाद का है. यहां गर्भवती महिला ने अपनी गली में भरे सीवर के पानी से परेशान होकर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और फरीदाबाद के डीसी से गुहार लगाई है. इससे पहले किसी कॉलोनी की एक लड़की ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर गुहार लगाई थी कि उसकी शादी होने वाली है और सीवर के भरे पानी के चलते आखिर बारात कैसे आएगी. अब गर्भवती महिला ने ट्वीट करके कहा है कि डॉक्टर के पास जाने में परेशानी होती है क्योंकि गली में सीवर का पानी भरा हुआ है.

फरीदाबाद के वॉर्ड नंबर 5 और 6 में गलियों में नाली और सीवर का गंदा पानी पिछले लंबे समय से भरा हुआ है. स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी शिकायत जिला प्रशासन और मौजूदा पार्षद से की, लेकिन उनकी गली से गंदे पानी की निकासी नहीं हुई. तब पर्वतीय कॉलोनी की रहने वाली दीक्षा जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ट्वीट कर उनकी गली से गंदे पानी की निकासी कराने की मांग की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वह प्रेग्नेंट हैं और घर से बाहर दवाई लाने जाने को भी रास्ता नहीं है. गली बद से बदतर होती जा रही है. झूठा वादा था नहीं शुरू हुई 43 लाख से सीवर लाइन. दीक्षा जोशी ने ट्वीट कर मांग की है कि सरकार उनकी इस समस्या की ओर ध्यान दें और रोजाना होने वाली परेशानी से निजात दिलाने का काम करें.

दीक्षा जोशी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट (बाएं) और गली का हाल (दाएं)
दीक्षा जोशी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट (बाएं) और गली का हाल (दाएं)

न्यूज 18 से दीक्षा जोशी ने कहा कि लगभग चार महीने से गली में सीवर का पानी जमा है. नगर निगम से कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सॉल्यूशन नहीं निकला. हर बार केवल आश्वासन दिया जाता रहा कि 10-15 दिन में सफाई हो जाएगी. जब नगर निगम के अधिकारियों ने साफ-सफाई नहीं की तो मैंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज