• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम को अल्ट्रा मॉर्डन बनाने की योजना, बारिश से भी नहीं रूकेगा मैच

राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम को अल्ट्रा मॉर्डन बनाने की योजना, बारिश से भी नहीं रूकेगा मैच

सीएम ने कहा कि राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम का 115 करोड़ की लागत से जीर्णोद्धार किया जाएगा

सीएम ने कहा कि राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम का 115 करोड़ की लागत से जीर्णोद्धार किया जाएगा

मुख्यमंत्री के मुताबिक स्टेडियम के जीर्णोद्धार का काम पूरा होने के बाद यहां पर अंतर्राष्ट्रीय मैच भी हो सकेगा. इस दौरान मुख्यमंत्री ने करीब 13 एकड़ में बनी नई पुलिस लाइन का भी उद्धघाटन किया.

  • Share this:
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को फरीदाबाद के राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम का 115 करोड़ की लागत से जीर्णोद्धार कराने की बात कही. मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद में उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा आयोजित शंखनाद रैली में बटन दबाकर इसका शिलान्यास भी किया. मुख्यमंत्री के मुताबिक स्टेडियम के जीर्णोद्धार का काम पूरा होने के बाद यहां पर अंतर्राष्ट्रीय मैच भी हो सकेगा. इस दौरान मुख्यमंत्री ने करीब 13 एकड़ में बनी नई पुलिस लाइन का भी उद्धघाटन किया. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर हरियाणा में बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का भी बखान किया.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा की उन्होंने आजतक फरीदाबाद में इतनी बड़ी रैली नहीं देखी. इस रैली में जनता का भारी उत्साह देखने को मिला. उन्होंने कहा की हमारी सरकार के चार साल के काम के आधार पर ही हाल में हुए नगर निगम के चुनाव में जनता ने हमे विजय दिलाई. प्रदेश में भाजपा की जहां जहां रैलियां हुई हैं वहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचते है. इसका मतलब साफ है कि भाजपा को जनता अगले चुनावों में भरपूर समर्थन देगी.

सीएम ने कहा की आज इस रैली में फरीदाबाद के राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास किया गया है. इस स्टेडियम का जीर्णोद्धार 115 करोड़ की लागत से होगा और यह एक साल में बनकर तैयार हो जाएगा. जिसमें एक साथ चालीस हजार दर्शक बैठ सकेंगे. उन्होंने कहा की इस स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की तमाम सुविधाएं उपलब्ध होंगी और यह स्टेडियम बेंगलुरु के बाद देश का दुसरा आधुनिक सुविधाओं से युक्त अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम होगा. जहां बारिश आने के बाद आधे घंटे में यह मैदान फिर से सूख जाएगा और खेल शुरू हो सकेगा.

ये भी पढ़ें- BJP के नवविर्वाचित पांचो मेयर आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

ये भी पढ़ें- हरियाणा में ‘आप’ की सरकार बनी तो दिल्ली की तर्ज पर करेंगे विकास- अरविंद केजरीवाल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज