फरीदाबाद री-इलेक्शन: पोलिंग सेंटर के बाहर लगे मोदी-मोदी के नारे

पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर कर पोलिंग बूथ से दूर हटाया. अब कांग्रेसी उम्मीदवार सरकार पर लोकतंत्र का मखोल उड़ाने के आरोप लगा रहे हैं.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 1:13 PM IST
फरीदाबाद री-इलेक्शन: पोलिंग सेंटर के बाहर लगे मोदी-मोदी के नारे
मोदी-मोदी के नारे लगाते लोग
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 1:13 PM IST
फरीदाबाद लोकसभा में बूथ कैपचरिंग के मामले से प्रकाश में आये असावटी गांव में रविवार को री-पोलिंग के दौरान पोलिंग बूथ के बाहर जमकर मोदी मोदी के नारे लगे. पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर कर पोलिंग बूथ से दूर हटाया. अब कांग्रेसी उम्मीदवार सरकार पर लोकतंत्र का मखोल उड़ाने के आरोप लगा रहे हैं.

दरअसल आज फरीदाबाद के इस ग़ांव में चुनाव आयोग के आदेशों के बाद रीपोलिंग करवाई जा रही है. पर रीपोलिंग के दौरान भी पोलिंग सेंटर के बाहर जमकर मोदी मोदी के नारे लगे.  जिसे जैसे तैसे पुलिस ने समझा बुझाकर लोगो ने पोलिंग सेंटर से दूर हटाया.



इस सब को देखते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना  सरकार पर गुंडागर्दी कराने का आरोप लगा रहे है. उनके मुताबिक़   नरेंद्र मोदी और अमित शाह को केवल बंगाल दिखता है लेकिन फरीदाबाद में हो रही गुंडागर्दी नजर नहीं आती.

दरअसल बीते 12 मई को चुनाव के दौरान गांव के सरपंच व गांव के ही कुछ लोगों पर बूथ कैपचरिंग कर लोगों से जबरन वोट डलवाने के आरोप लगे थे जिसका बकायदा एक वीडियो वायरल हुआ था. जिस पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज करवाया था जिसमें गिरफ्तारियां भी हुई थी.

बाद में डीसी फरीदाबाद अतुल कुमार को भी यहां से हटा दिया था साथ ही साथ गांव के मौजूदा सरपंच को सस्पेंड कर दिया था. चुनाव आयोग के आदेशों के बाद आज  बूथ नंबर 88 पर दोबारा चुनाव कराए जा रहे है.

ये भी पढ़ें-

सिद्धू का कैप्टन पर वार, बोले- बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा
Loading...

धर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’

चुनाव मैदान में है पति-पत्नी का यह जोड़ा, क्या संसद में मिलेगी एक साथ एंट्री?

लोकसभा चुनाव: BJP नेता ने विपक्ष पर साधा निशाना, SP-BSP को बताया देश का कोढ़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...