Home /News /haryana /

फरीदाबाद में आवारा सांड ने बुजुर्ग महिला को हवा में उछालकर फेंका, मौके पर मौत

फरीदाबाद में आवारा सांड ने बुजुर्ग महिला को हवा में उछालकर फेंका, मौके पर मौत

फरीदाबाद में आवारा सांड ने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया और हवा में उछालकर मार डाला. (File Photo)

फरीदाबाद में आवारा सांड ने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया और हवा में उछालकर मार डाला. (File Photo)

Faridabad News: मृतका के पोते धीरेंद्र ने बताया कि आवारा सांड ने मेरी दादी को उठाकर पटक दिया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. आवारा पशु एक बड़ी समस्या हैं. थाना BPTP एसएचओ के मुताबिक, शांति नाम की 90 वर्षिय महिला को एक आवारा पशु ने टक्कर मार दी थी जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    हरीश गौड़

    फरीदाबाद. फरीदाबाद में काल बनकर घूम रहे आवारा सांड ने एक बुजुर्ग महिला की जान ले ली. इस घटना का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है. ताजा मामला फरीदाबाद के खेड़ी गांव का है, जहां एक आवारा सांड ने लगभग 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला को सींग से हवा में उठाकर पटक दिया, जिससे उनकी मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जिसकी तस्वीरें घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं, जो फरीदाबाद में अब वायरल हो रही हैं. फ़िलहाल बुजुर्ग महिला की मौत के बाद ग्रामीणों में काफी रोष है और फरीदाबाद जिला प्रशासन को इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

    एक आवारा सांड ने एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मारकर हवा में उछाल दिया और फिर जमीन पर पटक दिया, जिससे बुजुर्ग महिला को सिर और शरीर में काफी गंभीर चोटें आईं और उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान शांति देवी वाइफ ऑफ गोविंदराम के रूप में हुई है.

    मृतक महिला के परिजनों की मानें तो घटना बीते 29 अक्टूबर की दोपहर लगभग 3:00 बजे की है जब उनके परिवार की बुजुर्ग महिला घर के बाहर बैठी थीं, तभी अचानक एक आवारा सांड गली में घुस आया, डरकर उन्होंने भगाने के लिए जैसे ही छड़ी उठाई तो आवारा सांड ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें टक्कर मार कर हवा में उछाल कर फेंक दिया. इससे उनके पेट में काफी चोट आई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

    वहींं मृतिका के पोते धीरेंद्र कुमार ने इस घटना के लिए जिम्मेदार नगर निगम फरीदाबाद को बताते हुए कहा कि सरकार एक ओर गायों की हितैषी बन रही है तो वहीं दूसरी ओर यह आवारा जानवर लोगों की जान ले रहे हैं. वहीं धीरेंद्र ने बताया कि उनके गांव में सैकड़ों आवारा पशु रोज घूमते हैं, जो लगातार हादसों का सबब बनते हैं.

    इसी को देखते हुए धीरेंद्र ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोगों को अपने घर के आगे ऐसे आवारा पशुओं के लिए खाने की व्यवस्था नहीं करनी चाहिए. उन्हें रोटी नहीं डालनी चाहिए. यदि वह रोटी डालेंगे तो आवारा पशुओं का आना जारी रहेगा, जिसके चलते वह कभी भी किसी पर हमला कर सकते हैं.

    Tags: Faridabad News, Faridabad Police, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर