Home /News /haryana /

Video: गुरुग्राम में पिता ने बेटे से लगवाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, पत्नी JNU में प्रोफेसर

Video: गुरुग्राम में पिता ने बेटे से लगवाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, पत्नी JNU में प्रोफेसर

देश विरोधी नारों की ऑडियो वीडियो वायरल

देश विरोधी नारों की ऑडियो वीडियो वायरल

Gurugram News: सेक्टर 102 की पॉश सोसाइटी इम्पीरियल गार्डन्स के फ्लैट में अनवर सईद फैजुल्लाह हाशमी अपने परिवार के साथ रहते हैंं. इनकी पत्नी जेएनयू में प्रोफेसर है और आरोप है कि इन्होंने अपने छोटे बेटे से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    गुरुग्राम. साइबर सिटी के सेक्टर 102 की सोसाइटी में देश विरोधी नारे लगवाने का वीडियो वायरल (Video Viral) होने पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सोसाइटी की आरडब्ल्यूए ने आरोपी के फ़्लैट में जा न केवल आरोपी परिवार के सामने कड़ा एतराज जताया बल्कि धनकोट पुलिस (Police) चौकी में आरोपी के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज करने की गुहार भी लगाई.

    दरअसल सेक्टर 102 की पॉश सोसाइटी इम्पीरियल गार्डन्स के फ्लैट में अनवर सईद फैजुल्लाह हाशमी अपने परिवार के साथ रहते हैंं. इनकी पत्नी जेएनयू में प्रोफेसर है और आरोप है कि इन्होंने अपने छोटे बेटे से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए. जब यह नारे फ्लैट की बालकनी से लगवाए जा रहे थे, तभी किसी ने वीडियो रिकॉर्ड पर वायरल कर दिया. हालांकि जब तमाम सोसाइटी के लोग आरोपी परिवार के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो आरोपी की पत्नी ने अपने पति को डिप्रेशन के कारण इस तरह की गलती को स्वीकार कर माफ करने की बात कही.

    पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला

    सोसाइटी में देश विरोधी नारे लगाए जाने के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने शिकायत तो ले ली है. लेकिन मामला बच्चे से जुड़ा होने के चलते पूरे मामले में फूंक-फंक कर कदम रखते हुए जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले में क्या करवाई करती है, यह जरूर देखने वाली बात होगी. फिलहाल पुलिस ने अभी तक किसी भी तरह का मामला दर्ज नहीं किया है. वहीं सोसाइटी के निवासी भी पुलिस दुवारा इस मामले में करवाई किए जाने का इंतजार कर रहे हैं.

    Tags: Crime News, Haryana police, Jnu, Viral video news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर