पलवल में मिला महिला का कटा हुआ पैर, लोगों में दहशत

पलवल में उस वक्त दहशत फैल गई जब गांव बहरौला के पास खेतों में एक महिला का कटा पैर मिला जिसे कुत्ते नोच रहे थे.

ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 2:44 PM IST
पलवल में मिला महिला का कटा हुआ पैर, लोगों में दहशत
मामले की जांच करती पुलिस
ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 2:44 PM IST
पलवल एनएच-2 स्थित गांव बहरोला के समीप खेतों में महिला का कटा हुआ पैर पड़ा मिला जिससे गांव व आसपास के क्षेत्र में भय माहौल है. सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार और डीएसपी अभिमन्यु लौहान मौके पर पहुंचे और पैर को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया. पुलिस को अंदेशा है कि महिला का शव भी कहीं आसपास पड़ा हुआ है, जिसके लिए पुलिस ने खेतों में छानबीन शुरु कर दी है.

गांव बहरोला निवासी नरेश ने बताया कि बुधवार सुबह करीब सात बजे वह बाइक पर अपने साथी गांव निवासी सचिन के साथ खेतों में सैर करने के लिए आए थे, तो देखा की रास्ते में पैर पड़ा हुआ था और उसके पास कुत्ता खड़ा हुआ था और कुछ खा रहा था जब उन्होने पास जाकर देखा तो महला का पैर था और उससे खून बह रहा था।.

पैर की उंगलियों के नखुनो पर नेल पॉलिश लगी हुई थी और उंगलियों में बिछुआ (चुकटी) पहनी हुई थी. मामले की सूचना पुलिस को टोल फ्री नंबर-100 पर दी. सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार डीएसपी अभिमन्यु लौहान मौके पर पहुंचे और पैर को कब्जे मे लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया.

पैर के पड़े हुए की सूचना गांव में फैल गई जिससे गांव आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है. पुलिस को अंदेशा है कि महिला का शव भी कहीं आसपास पड़ा हुआ है जिससे पुलिस ने खेतों में छानबीन शुरु कर दी है. प्रथम दृष्टि से लगता है कि महिला की किसी ने निर्मम तरीक से हत्या की है. थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल महिला का कोई शव बरामद नहीं हुआ है और मामले की जांच की जा रही है पास में रेलवे ट्रेक भी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर