अपना शहर चुनें

States

फरीदाबाद: प्लास्टिक दाना बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की दर्जनों गाड़ियां पहुंचीं

फरीदाबाद में स्थित कंपनी में लगी आग
फरीदाबाद में स्थित कंपनी में लगी आग

Fire in Company: सुबह 7 बजे ही लगी आग ने धीरे-धीरे फैलकर विकराल रूप धारण किया. आग लगने की जानकारी के घंटेभर बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 12:48 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले के सरूरपुर इंडस्ट्रीज इलाके में प्लास्टिक का दाना बनाने वाली एक कंपनी (Company) में आज सुबह भीषण आग (Fire) लग गई. आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरी कंपनी में फैल गई. कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड ने  फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद  फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग को बुझाने की कोशिशों में जुटी है .

फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके स्थित गली नंबर 3 में दाना बनाने वाली कंपनी से लगाता घना काला धुआं उठ रहा है. दरअसल आज सुबह कंपनी में अचानक भीषण आग लग गई.  कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की मानें तो सुबह लगभग 7:00 बजे के करीब कंपनी में आग लगी. कर्मचारी के मुताबिक पहले उसने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया और आग धीरे-धीरे फैल गई, जिसके चलते कंपनी में काम कर रहे सभी मजदूर कंपनी से बाहर निकल गए और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई.

दमकल विभाग पर देरी से पहुंचने का आरोप



आरोप है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगभग 1 घंटे देरी से पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई. इस बीच पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे  और बचाव कार्य में जुट गए.   घण्टों की कड़ी मशक्कत और दर्जनों दमकल की गाड़ियों के बावजूद अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है . कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी बबलू के मुताबिक के  घटना के बाद कंपनी में काम करने वाले सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज