फरीदाबाद की सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर राख, लाखों का नुकसान

सब्जी मंडी में लगी आग

सब्जी मंडी में लगी आग

Fire in Sabji Mandi: दमकल कर्मचारियों ने आग पर करीब एक घंटा में काबू पा लिया.

  • Share this:
फरीदाबाद. एनआईटी फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी में स्थित डबुआ सब्जी मंडी में आज अचानक भीषण आग (Fire) लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस आग में फल (Fruit) लेकर आया ट्रक जलकर जहां स्वाह हो गया तो वही कई आढ़तियों की दुकान है और उनके बाहर रखा सामान जलकर राख हो गया. गनीमत रही कि इस आग में किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ लेकिन माल की हानि कई लाखों में आंकी जा रही है.

वहीं इस भयावह आग को देखकर मंडी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया तब तक मंडी में खड़ा ट्रक और कई दुकानों सहित उसके सामने रखी हजारों ट्रे जलकर स्वाहा हो चुकी थी.

गनीमत रही कि इस आग में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ लेकिन माल का भारी नुकसान हुआ जिसे लाखों में आंका जा रहा है. वही यहां के स्थानीय आढतियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि डबुआ सब्जी मंडी में साफ सफाई का कोई ध्यान नहीं रखा जाता. जिसके चलते उन्हें लगता है कि यहां पर कबाड़ के ढेर में किसी ने जलती बीड़ी फेंक दी थी जिसके चलते उस बीड़ी की छोटी चिंगारी ने बड़ा रूप धर लिया. उन्होंने बताया कि फिलहाल जान की कोई हानि नहीं हुई है लेकिन माल का भारी नुकसान हुआ है.

वहीं मौके पर पहुंचे डबुआ थाना प्रभारी सोहनपाल की मानें तो उन्हें जब आग की सूचना मिली तो वे तुरंत मौके पहुंच गए. लेकिन तब तक आग ने भीषण रूप ले लिया था जिसे काबू पाने के लिए कई दमकल की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है. फिलहाल इस आग में किसी की जान की हानि नहीं हुई है लेकिन दुकान के सामने खड़े ट्रक सहित कई दुकानों के सामने रखी क्रेट जलकर स्वाह हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज