फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार

फरीदाबाद से पलवल की तरफ जा रही एक कार में आग लग गई, देखते ही देखते आग ने पूरी कार को जला दिया, गनीमत ये रही कि कार में बैठा पूरा परिवार बाल- बाल बच गया.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 10:31 AM IST
फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार
फरीदाबाद में चलती कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचा परिवार
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 10:31 AM IST
हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में नेशनल हाईवे पर बने फ्लाईओवर पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जहां एक कार फरीदाबाद से पलवल की तरफ जा रही थी कि फ्लाईओवर पर अचानक कार में अचानक आग लग गई, लेकिन गनीमत ये रही कि कार में बैठा पूरा परिवार बाल- बाल बच गया. करीब 8 घंटे की मेहनत मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया.

फ्लाईओवर पर  कार में लगी आग

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के खंडा वली गांव निवासी मोहम्मद जाहिल दिल्ली से अपने बेटे के साथ अपने गांव आ रहे थे, इसी दौरान बल्लभगढ़ नेशनल फ्लाईओवर पर अचानक उनकी गाड़ी के बोनट से धुआं उठने लगा, तभी कार रोक कर देखा गया तो धुंआ काफी तेजी से निकल रहा था. पीड़ित परिवार के अनुसार देखते ही देखते कार में बड़ी भयंकर आग लग गई.  वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग को बुझाने का कार्य शुरू किया और कार में बेठे लोगों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया.

बल्लभगढ़  जा रहा था पूरा परिवार

वहीं हेड कांस्टेबल राकेश कुमार का कहना है कि पीड़ित कार मालिक ईदी देने दिल्ली से बल्लभगढ़ के गांव खंदावली जा रहा था और तभी बल्लभगढ़ फ्लाईओवर पर ये हादसा हो गया. वहीं इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, जबकि कार पूरी तरह जलकर राख हो गई.

यह भी देखें- VIDEO: चलती कार में लगी आग, कुछ ही पलों में पूरी तरह हुई खाक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...