लाइव टीवी

फरीदाबाद: राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: December 3, 2019, 6:01 PM IST
फरीदाबाद: राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी
राजधानी एक्सप्रेस में आग

दहशत के मारे लोगों में अफरा-तफरी मच गई औऱ वो ट्रेन (Train) के नीचे उतर आए. इसी बीच 12 अधिकारी (Officers) और सुरक्षाकर्मी (Security) भी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद आग पर काबू पाया गया ट्रेन को रवाना कर दिया गया.

  • Share this:
फरीदाबाद. निजामुद्दीन से चल रही राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) के पहियों में आग लगने की सूचना के बाद ट्रेन (Train) को फरीदाबाद के न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर रोका गया. दहशत के मारे लोगों में अफरा-तफरी मच गई औऱ वो ट्रेन के नीचे उतर आए. इसी बीच 12 अधिकारी और सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद आग पर काबू पाया गया ट्रेन को रवाना कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक एक्सप्रेस दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से चली थी. इसी दौरान ट्रेन के पहियों में आग की सूचना मिली जिसके बाद ट्रेन को रोका गया. इसी बीच सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे इसके बाद आग पर काबू पाया गया. पुलिस के मुताबिक ब्रेक जाम होने के चलते पहियों में आग लग गई थी.

जांच करते अधिकारी


ट्रेन को किया गया रवाना

हालांकि आग पर काबू पा लिया गया और ट्रेन को सही हालत में होने की पुष्टि होने के बाद चलता किया गया. न्यू टाउन स्टेशन अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि ट्रेन अप लाइन से जा रही थी. घटना के चलते करीब 22 मिनट तक ट्रेन रुकी रही. आग बुझाने के बाद ट्रेन को मथुरा की ओर रवाना किया गया.

यह भी पढ़ें: शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 3:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर