लाइव टीवी

पीएम मोदी की रैली के दौरान लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 5:54 PM IST
पीएम मोदी की रैली के दौरान लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
बल्लभगढ़ में पीएम की रैली के दौरान लगी आग

आग (Fire) लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जिस समय आग लगी उस समय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जनता को संबोधित कर रहे थे.

  • Share this:
फरीदाबाद. बल्लबगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के रैली स्थल से 200 मीटर की दूरी पर रबड़ के स्क्रेप में अचानक आग (Fire) लग गई. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस (Police) और अग्निशमन विभाग को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जिस समय आग लगी उस समय पीएम मोदी जनता को संबोधित कर रहे थे.

बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बल्लभगढ़ से हुंकार भरी. पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'हरियाणा आकर मुझे लगता है, जैसे मैं अपने घर में आया हूं. हरियाणा ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.' उन्होंने कहा कि हरियाणा का विकास मेरी प्राथमिकता है.

पीएम मोदी ने कहा, 'जब मैं हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए आया था तो विपक्षियों ने भाजपा के कैप्टन के बारे में पूछा था. तब मैंने कहा था हरियाणा में मजूबत कैप्टन भी मिलेगा और टीम भी. आज हरियाणा में कैप्टन और उनकी मजबूत टीम आपके सामने है.'

'विरोधियों ने तीन तलाक कानून को रोका'

पीएम मोदी ने कहा कि देश में हो रहे हर सुधार और हर परिवर्तन के सामने कांग्रेस और उसके जैसे दल दीवार बनकर खड़े हो जाते हैं. आपने देखा है कि कैसे तीन तलाक के खिलाफ कानून को इन लोगों ने हर बार रोका, हर तरह के बहाने बनाकर रोका.

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी की रैली से बदलेगी हरियाणा की फिजां!

यह भी पढ़ें:  INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...