फरीदाबाद: गौरक्षकों और तस्करों में फायरिंग, 62 गाय बरामद, गोतस्कर भागे

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

एएसआई ने बताया कि रूटीन गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली थी. गाड़ी को कब्जे में लेकर सभी गायों को गौशाला में पहुंचाया गया है, लेकिन इनमें से एक गाय की मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर-62 में बुधवार सुबह 4 बजे गौरक्षा सेवा ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं का गौ तस्करों से उस समय आमना-सामना हो गया जब वह गायों को गाड़ी में भरकर ले जा रहे थे. पीछा करते देख गौ तस्करों ने कई राउंड फायर किए और आखिरकार गाड़ी का टायर फटने के चलते वह गायों से भरी गाड़ी छोड़कर भाग गए. सूचना पाकर गश्त कर रही पुलिस पार्टी भी मौके पर पहुंच गई और सभी गायों को गौशाला में पहुंचाया, जहां एक गाय की मौत हो चुकी थी.

दिल्ली एनसीआर के फरीदाबाद शहर में गौ तस्करी के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. गौतस्कर सेक्टर 62 में गायों को ले जा रहे थे. इसी दौरान गौ रक्षा सेवा ट्रस्ट के चेयरमैन को सूचना मिली तो वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ उस इलाके में पहुंचे तो उनका आमना-सामना गौ तस्करों की गाड़ी से हो गया पीछा करता देख गौ तस्करों ने कई राउंड फायर किए और अचानक उनकी गाड़ी का टायर नुकीले पत्थर से टकरा गया और फट गया, जिसके चलते गौ तस्कर गाड़ी छोड़कर भाग गए.





क्या बोले एएसआई
एएसआई ने बताया कि रूटीन गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली थी. गाड़ी को कब्जे में लेकर सभी गायों को गौशाला में पहुंचाया गया है, लेकिन इनमें से एक गाय की मौत हो चुकी थी. गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज