फरीदाबाद में पिस्तौल लेकर कॉलेज में घुसा युवक, छात्र को मार दी गोली

छात्र को गोली लगते ही पूरे कॉलेज में भगदड़ मच गई. छात्र इधर से उधर भागने लगे इसी बीच आरोपी वहां से भागने में कामयाब हो गया.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 8, 2019, 6:27 PM IST
फरीदाबाद में पिस्तौल लेकर कॉलेज में घुसा युवक, छात्र को मार दी गोली
मामले की जांच करती पुलिस
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 8, 2019, 6:27 PM IST
फरीदाबाद के नामी अग्रवाल कॉलेज में एक युवक हाथ में पिस्तौल लिए कॉलेज के अंदर घुस आया और फिर फायरिंग करना शुरू कर दिया. दोपहर के समय गोलियों की गूंज से पूरे कॉलेज में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. इसके बाद सभी छात्र इधर-उधर भागने लगे  दरअसल कॉलेज में ही पढ़ने वाला एक छात्र हाथ में पिस्तौल लेकर आया और कॉलेज के दूसरे छात्र के ऊपर फायरिंग कर दी जिसमें छात्र को एक गोली लगी.

छात्र को गोली लगते ही पूरे कॉलेज में भगदड़ मच गई. छात्र इधर से उधर भागने लगे इसी बीच आरोपी वहां से भागने में कामयाब हो गया. कॉलेज में फायरिंग की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और फिर मौके से ही  गोलियों के खोल और कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली .

पुलिस अधिकारियों की मानें तो वे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. आरोपी की तलाश और गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है.  पुलिस के मुताबिक अभी यह पता नहीं चल पाया है या फिर गोली किसने चलाई और क्यों चलाई.  फिलहाल पुलिस घायल छात्र के सही होने का इंतजार कर रही है जिससे उससे पूछताछ कर इस मामले का पर्दाफाश किया जा सके.

ये भी पढ़ें:-

बलाली में नहीं बनेगा स्टेडियम और आधुनिक कुश्ती हॉल, सरकार ने रद्द किया प्रोजेक्ट

यमुनानगर: पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, 'बुलेट' पर सवार होकर आए थे बदमाश

ओपी चौटाला को मिली फरलो, 21 दिनों के लिए तिहाड़ जेल से आये बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...