फरीदाबाद: स्कॉर्पियो में आए बदमाश, पुलिसवाले के साथ बैठे मछली व्यापारी को लाठी-डंडों से पीटा

पुलिसवाले के सामने व्यापारी की पिटाई
पुलिसवाले के सामने व्यापारी की पिटाई

नशे के कारोबार का विरोध करने वाले एक मछली व्यापारी (Fish merchant) को उसी के कार्यालय पर दिनदहाड़े लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया और हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
फरीदाबाद. दिल्ली से सटे फरीदाबाद में दिनदहाड़े नशे का काला कारोबार करने वाले बदमाशों ने पुलिस के सामने ही एक मछली व्यापारी को उसके कार्यालय पर लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया और हवाई फायरिंग (Firing) कर मौके से फरार हो गए. जिसकी तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी (CCTV)कैमरे में कैद हो गई. घटना फरीदाबाद के सेक्टर में 22 स्थित मछली मार्केट की है. फिलहाल घायल को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है .

बता दें कि काली स्कॉर्पियो गाड़ी में आए कुछ बदमाशों ने पुलिस के साथ बैठे एक मछली व्यापारी को बुरी तरह लाठी-डंडों से पीटने लगे. बेबस पुलिसकर्मी बदमाशों से अपनी जान बचाकर भाग निकला और बदमाशों ने व्यापारी को अपना निशाना बनाते हुए हमला बोल दिया. लगभग एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने उसे लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया और भागते समय हवाई फायरिंग कर दी. जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया.

पुलिसकर्मी के सामने पिटाई




गाड़ी में फरार हुए बदमाश
बदमाश बेखौफ अपनी गाड़ी के साथ फरार होने में कामयाब हो गए. फिलहाल इस घटना में मछली व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया जिसे आसपास के लोगों ने एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हमले के पीछे ये कारण

इस घटना के चश्मदीदों के मुताबिक बदमाश एक गाड़ी में आए थे और उन्होंने आते ही पुलिसकर्मी को काबू कर लिया और मछली व्यापारी को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया. उनके मुताबिक उन्हीं के पास कुछ बदमाश किस्म के लोग नशे का काला कारोबार करते हैं, जिसका मछली व्यापारी ने विरोध किया था और यही विरोध करना उसको भारी पड़ गया. बदमाशों ने उसी का बदला लेने के लिए आज दिनदहाड़े उस पर हमला कर दिया जिसके चलते मछली व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया.

मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस के मुताबिक जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक एक गाड़ी में 10 से 12 बदमाश आए थे जिन्होंने मछली व्यापारी पर हमला किया और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. फिलहाल घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


ये भी पढ़ें- पानीपत: नाके पर रुकवानी चाही कार तो पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, ई-रिक्शा को भी मारी टक्कर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज