लाइव टीवी

रेवाड़ी: आस्था कुंज से 5 बच्चे खिड़की तोड़ भागे
Faridabad News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: February 6, 2018, 12:21 PM IST
रेवाड़ी: आस्था कुंज से 5 बच्चे खिड़की तोड़ भागे
आस्था कुंज से भाग 5 बच्चे

बेसहारा व गरीब बज्जों के आस्था कुंज से बीती रात को जंगले के सरिए तोड़कर 5 किशोर फरार हो गए.

  • Share this:
रेवाड़ी के आस्था कुंज से देर रात रात खिड़की तोड़ पांच बच्चे भागे निकले. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. सर्कुलर रोड, टीपी स्कीम स्थित आस्था कुंज में लावारिश हालात में मिले बच्चों को रखा जाता है और परिजनों के मिलने पर पर बच्चों को उन्हें सौंप दिया जाता है.

रोजाना की तरह दस से 14 साल के बीच के पांच बच्चे भी रात अपने कमरे में सोये हुए थे और सुबह जब आस्था कुंज स्टाफ ने देखा तो पांच बच्चे गायब मिले. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच शुरू की और सामने आया की खिड़की से लोहे का सरिया तोड़ पांचों बच्चे फरार हुए.

आस्था कुंज की इंचार्ज के मुताबिक भागे पांच बच्चों में से 3 बच्चे ऐसे है जो दो से 3 बार अपने घर से भाग चुके है. उनके माता पिता भी उन्हें आस्था कुंज में ही छोड़ना चाहते हैं.

वही मौके पर पहुंचे डीएसपी गजेन्द्र कुमार ने कहा की केस दर्ज कर बच्चों की तलाश की जा रही है. पुलिस की मानें तो आस्था कुंज से भागे बच्चों को जल्द ढूंढ लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2018, 12:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर