अपना शहर चुनें

States

OLX के नाम पर पर करते थे लाखों की ठगी, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

OLX के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों के साथ पुलिस
OLX के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों के साथ पुलिस

ओएलएक्स में सस्ते दामों पर विज्ञापन देकर दूसरे राज्यों के लोगों को जाल में फंसाकर ठगी एवं लूट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को नगीना पुलिस ने दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली है.

  • Share this:
ओएलएक्स में सस्ते दामों पर विज्ञापन देकर दूसरे राज्यों के लोगों को जाल में फंसाकर ठगी एवं लूट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को नगीना पुलिस ने दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से एक गाड़ी, दो देशी कट्टे, दो जिंदा कारतूस, एक खोल के अलावा 2 लाख 19 हजार रुपये की नकदी, 8 मोबाइल बरामद किये हैं.

आरोपियों को आज दो दिन की रिमांड अवधि पूरी होने पर अदालत में पेश किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सूचना के आधार पर भादस - शिकरावा रोड स्थित टी प्वाइंट के समीप से स्विफ्ट कार में सवार पांच लोगों को दबोचने में सफलता प्राप्त की है.

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर हवाई फायर किये तो जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायर किये. इसी दौरान बदमाशों की स्विफ्ट गाड़ी एच आर 55 इ - 5769 सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. उसी दौरान पुलिस उन्हें दबोच लिया.



पुलिस ने वसीम पुत्र आसम निवासी मंडोरा यूपी, साकिर पुत्र लल्लू निवासी गांवड़ी राजस्थान, सलीम पुत्र सरजीत निवासी रणसीका जिला पलवल, जाहिद पुत्र चंदरू निवासी अडबर, शकरुल्ला पुत्र नसरु निवासी लड़माकी पलवल को गिरफ्त में लिया है.
बदमाशों की उम्र भले ही कम हो, लेकिन इनकी ठगी के तरीके किसी शातिर बदमाश से कम नहीं हैं. पकड़े गए बदमाशों ने नूंह जिले में ही पिछले तीन महीने के अंतराल में तीन वारदातों में करीब पांच लाख से अधिक रुपये की नकदी लूटी.

बदमाश मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के लोगों को ज्यादा निशाना बनाते थे. ओएलएक्स पर गाड़ियों का सस्ता विज्ञापन देते थे. ग्राहक को पलवल इत्यादि इलाके में बुलाकर नूंह मेवात इलाके में सुनसान जगह पर ले जाते थे , फिर उसे लूट लिया जाता था.

बदमाश नकदी, मोबाइल, एटीएम इत्यादि को लूट लेते थे. दूसरे राज्यों से आने वाले लोग डर की वजह से पैरवी भी अपने केस की नहीं कर सकते और आरोपी अदालत से जल्द ही बरी हो जाते. इन वारदातों में सब कुछ बड़ी सोची समझी रणनीति के तहत होता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज