लाइव टीवी

पूर्व मंत्री एसी चौधरी ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, टिकट बेचने का लगाया आरोप

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 9:37 AM IST
पूर्व मंत्री एसी चौधरी ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, टिकट बेचने का लगाया आरोप
'कांग्रेस को सिखाएंगे सबक'

एसी चौधरी ने कहा कि अब उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है और अब वो कांग्रेस को सबक सिखाएंगे. एसी चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने धनबल के आगे झुक कर टिकट बेच दी है.

  • Share this:
फरीदाबाद. टिकट वितरण और अपनी अनदेखी से नाराज कांग्रेस के पूर्व कद्दावर मंत्री रहे एसी चौधरी (A C Chaudhary) ने रविवार को कांग्रेस (Congress) पार्टी छोड़ दी. कांग्रेस छोड़ने से पहले उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई और उनसे कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) ज्वाइन करने के बारे में सलाह मशवरा किया.  कुछ कार्यकर्ताओं ने एसी चौधरी का समर्थन किया तो वहीं कुछ कार्यकर्ता इससे नाराज हो गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया.

बाद में एसी चौधरी को कार्यकर्ताओं ने निर्णय लेने के लिए अधिकृत कर दिया. बाद में एसी चौधरी ने कहा कि अब उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है और अब वो कांग्रेस को सबक सिखाएंगे. एसी चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने धनबल के आगे झुक कर टिकट बेच दी है और उनको घर से बाहर निकाल दिया है, इसलिए वह भी कांग्रेस में रहना नहीं चाहते और उन्होंने भी कांग्रेस को छोड़ दिया है.

गलती का करवाएंगे एहसास

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अब वो कांग्रेस को उसकी गलती का एहसास कराएंगे. उन्होंने कहा कि वह कृष्ण पाल गुर्जर और भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने के लिए तैयार हैं और अगर पार्टी उन्हें ससम्मान पार्टी में शामिल कराती है तो वह बीजेपी ज्वाइन करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...