फरीदाबाद: स्कूल से गायब हुए 4 बच्चे, दो सप्ताह बाद भी नहीं लगा सुराग

एक बच्चे को लापता हुए 20 दिन तो वहीं 3 बच्चो को गायब हुए 13 दिन गुजर चुके है पर पुलिस के हाथ अभी खाली हैं.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 13, 2019, 3:35 PM IST
फरीदाबाद: स्कूल से गायब हुए 4 बच्चे, दो सप्ताह बाद भी नहीं लगा सुराग
दो हफ्ते से लापता हैं चार छात्र
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 13, 2019, 3:35 PM IST
फरीदाबाद की संजय कॉलोनी से लापता हुए चारों छात्रों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है. एक बच्चे को लापता हुए 20 दिन तो वहीं 3 बच्चो को गायब हुए 13 दिन गुजर चुके है पर पुलिस के हाथ अभी खाली हैं. बच्चों के परिजन उनकी तलाश में दरबदर घूम रहे हैं. चारों बच्चों में  जो सबसे कॉमन बात है वो ये है कि चारों ही 12वीं के छात्र हैं और  फरीदाबाद के वीपी स्कूल में पढ़ते हैं.   फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर तलाशी की बात कह रही है.

दरअसल फरीदाबाद की संजय कॉलोनी के बीपी स्कूल के पढ़ने वाले  3 छात्र एक तारीख से वहीं एक अन्य छात्र 24 से लापता है. सीसीटीवी में साफ तौर पर दिख रहा है कि यह बच्चे घर से निकले तो सही लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे. परिजनों की माने तो स्कूल में बच्चों को सजा दी गई थी और अगले दिन अपने मां-बाप को स्कूल बुलाकर लाने के लिए कहा गया था लेकिन बच्चों ने उन्हें नहीं बताया.

स्कूल के लिए निकले छात्र, नहीं आए वापस

रोज की तरह वह घर से निकले और जब दोपहर को स्कूल से घर वापस नहीं आए तब उनकी तलाश शुरू की गई. स्कूल के पास ही एक गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया कि तीनों बच्चे एक साथ हैं और स्कूल नहीं गए. इस बात की पुष्टि स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरो से भी हो रही है. फिलहाल चारों बच्चों के मां-बाप रोते बिलखते हुए बच्चों से घर वापस आने की अपील कर रहे हैं. वह बार-बार कह रहे हैं बेटे घर वापस आ जाओ तुम्हें कोई कुछ नहीं कहेगा.  वह लोगो से भी अपील कर रहे हैं कि जो भी उन्हें देखें इस बारे में पुलिस को सूचना दें जिससे कि बच्चे वापस आ सके.

स्कूल प्रबंधन ने आरोपों को नकारा

वहीं स्कूल प्रबंधन अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ तौर पर इंकार कर रहा है. उनके मुताबिक वे स्कूल में टेस्ट लेते हैं और जिन बच्चों के एक नंबर कम आते हैं उनके मां-बाप को स्कूल बुलाकर उनकी टेस्ट की रिपोर्ट देते हैं. इन बच्चों का भी टेस्ट लिया गया था जिसमें नंबर कम आने पर परिवार को बुलाया गया था. लेकिन बच्चे स्कूल ही नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिजनों के साथ जाकर उन्होंने खुद पुलिस में मामला दर्ज कराया. उन्होंने स्कूल में बच्चों को  किसी भी तरह की पनिशमेंट देंने से इंकार कर रहे हैं.

पुलिस ने लोगों से किया अनुरोध
Loading...

वहीं पुलिस के मुताबिक बच्चों के लापता होने के बाद उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दी है और बच्चों की तलाश के लिए न केवल स्टेट क्राइम बल्कि मिसिंग सेल की टीम भी काम कर रही है. उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि बच्चों को अगर कोई देखता है तो वह उनके फोन नंबर 9582200162 पर सूचना दें.

ये भी पढ़ें:- JJP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट 

अनुयायी दे गया अवैध हथियार, अब CIA ने बाबा को किया गिरफ्तार
First published: August 13, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...