अपना शहर चुनें

States

फरीदाबाद में स्कूल से गायब हुए 4 बच्चे, एक सप्ताह बाद भी नहीं लगा सुराग

चार बच्चे स्कूल से लापता
चार बच्चे स्कूल से लापता

आकाश के गायब होने का बाद इसी स्कूल में पढ़ने वाले 3 छात्र अनिकेत, गोबिंद और सुभांशु गायब हो गए.

  • Share this:
बच्चे गायब होने का ताजा मामला फरीदाबाद के संजय कॉलोनी से आया है जहां एक निजी स्कूल के 4 छात्र लापता हो गए. एक छात्र पहले गायब हुआ और उसके बाद तीन छात्र एक साथ लापता हो गए. हालांकि 1 अगस्त को यह बच्चे गायब हुए थे. लेकिन पुलिस अभी तक इनका कोई सुराग नहीं लगा सकी है. कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस अधिकारी भी इस मामले में जल्द बच्चों की तलाश करने की बात कह रहे हैं.

बच्चों में हुआ था झगड़ा

बता दें कि पिछले दिनों संजय कॉलोनी के निजी में स्कूल में बच्चों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद संजय कॉलोनी में रहने वाला गौरव स्कूल जाने के बाद गायब हो गया. आकाश के गायब होने का बाद इसी स्कूल में पढ़ने वाले 3 छात्र अनिकेत, गोबिंद और सुभांशु गायब हो गए. परिजनों की मानें तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.



परिजनों का आरोप नहीं हो रही सुनवाई
स्कूल प्रबंधन उनकी सुनवाई करने से साफ तौर पर इंकार कर रहा है. लगातार बच्चों के गायब होने से परिजन सकते में है. परिजन कहते हैं कि उनकी कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. पुलिस चौकी में पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन उनके बच्चों को ढूंढने का पुलिस बिल्कुल भी प्रयास नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

रेप करने में सफल नहीं हुआ तो कर दी महिला की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज