स्कूल में चूर्ण की गोली खाकर 14 बच्चे पड़े बीमार, 3 अभी भी अस्पताल में इलाजरत
Faridabad News in Hindi

स्कूल में चूर्ण की गोली खाकर 14 बच्चे पड़े बीमार, 3 अभी भी अस्पताल में इलाजरत
अस्पताल अधिकतर बच्चों को छुट्टी दे दी गई है. अभी तीन बच्चों का इलाज जारी है.

फरीदाबाद (Faridabad) शहर से सटे गांव कौराली स्थित एक निजी स्कूल (Private School) के पांचवी कक्षा के छात्रों (Students) की उस समय हालत बिगड़ने (Health deteriorated) लगी जब उन्होंने चूर्ण की गोलियां (Powder pills) खाई. स्कूल प्रबंधन ने बच्चों की हालत बिगड़ता देख उन्हें आनन-फानन में बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया जहां तत्परता के साथ उनका उपचार किया गया.

  • Share this:
फरीदाबाद. शहर से सटे गांव कौराली स्थित एक निजी स्कूल (Private School) के पांचवी कक्षा के छात्रों (Students) की उस समय हालत बिगड़ने (Health deteriorated) लगी जब उन्होंने चूर्ण की गोलियां (Powder pills) खाई. इन गोलियों को खाने से 14 बच्चों की हालत बिगड़ने लगी. स्कूल प्रबंधन ने बच्चों की हालत बिगड़ता देख उन्हें आनन-फानन में बादशाह खान अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां  तत्परता के साथ उनका उपचार किया गया. अभी भी 3 बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं जबकि बाकी बच्चों को अस्पताल से घर भेज दिया गया है.

बच्चा घर से ही चूर्ण का पैकेट लेकर आया था

स्कूल टीचर कृष्णकांता की माने तो एक बच्चा घर से ही अपने बैग में चूर्ण का पैकेट लेकर आया था. उस बच्चे ने चूर्ण की गोलियां अपने क्लास के बच्चों के बीच बांट दी, लेकिन उसे खाते ही बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी. टीचर ने कहा कि चूर्ण में पेस्टीसाइड था. हालांकि अस्पताल में इलाज के बाद बच्चों की
तबीयत सुधरने लगी और ज्यादातर बच्चों को घर भेज दिया गया है. अस्पताल में फिलहाल तीन बच्चे डॉक्टरों की देखरेख में इलाजरत हैं. उनकी तबीयत में भी सुधार धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.



ये भी पढ़ें - बहादुरगढ़ में तीन फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, दो की मौत, 15 घायल



ये भी पढ़ें - झज्जर : बहादुरगढ़ में सरपंच पर गबन के आरोप में FIR, 10 लाख का घपला

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading