फरीदाबाद: पुलिस मुठभेड़ के बाद फ्रैक्चर गैंग का सरगना कुलभूषण गिरफ्तार, पैर में लगी दो गोलियां

पुलिस का दावा- फ्रैक्चर गैंग के सभी सदस्य गिरफ्तार
पुलिस का दावा- फ्रैक्चर गैंग के सभी सदस्य गिरफ्तार

Fracture Gang: कुलभूषण पर फरीदाबाद में अलग-अलग थानों में 10 मामले दर्ज हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 11:37 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर को गिरफ्तार (arrest) करने में सफलता हासिल की है. मामला फरीदाबाद (Faridabad) का है जहां क्राइम ब्रांच ने सूरजकुंड इलाके से फैक्चर गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है. इस दौरान हुई पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया बदमाश फ्रैक्चर गैंग का सरगना कुलभूषण है.  कुलभूषण पर फरीदाबाद में अलग-अलग थानों में 10 मामले दर्ज हैं. दरअसल  कुलभूषण अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लोगों की सुपारी लेता था और फिर बुरी तरह से उनके हाथ पैर तोड़ देता था. इसी के चलते इसके गैंग का नाम फ्रैक्चर गैंग के नाम से फरीदाबाद के लोगों में दहशत फैलाने लगा था.

गैंग के बाकी लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस



पुलिस ने इस गैंग के बाकी लोगों को तो पहले गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन कुलभूषण फरार चल रहा था . पुलिस की तरफ से इस पर 2 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था. एसीपी आदर्श सिंह की मानें तो फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि कुलभूषण सूरज कुंड रोड के रास्ते फरीदाबाद आने वाला है. जिसपर पुलिस ने नाकेबंदी की.


पुलिस ने किया ये दावा

इस दौरान इसकी गाड़ी को देखकर पुलिस ने इसे अपने आप को पुलिस के हवाले करने के लिए कहा तो इसमें पुलिस पर फायरिंग की. जवाब में पुलिस की फायरिंग से इसके दोनों पैरों में गोली लगी, जिससे यह बुरी तरह घायल हो गया. जिसके बाद इसे फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां इसका इलाज चल रहा है. पुलिस का दावा है की गिरफ्तारी के बाद शहर में फैक्चर गैंग का खत्मा हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज