VIDEO: 5वीं कक्षा की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Faridabad News in Hindi

डबुआ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली एक कॉलोनी में शुक्रवार रात घर पर सो रही 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया था.

  • Share this:
फरीदाबाद में बीते एक दिसंबर को डबुआ थाना इलाके में कुछ बदमाशों ने पांचवी कक्षा में पड़ने वाली एक 13 साल की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ चलती गाड़ी में गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमे पुलिस ने करवाई करते हुए पहले गैंग रेप में शामिल चार आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन गैंग रेप का मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था, जिसे पुलिस ने मध्य प्रदेश की गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल की है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी भी अपना जुर्म कबूल रहा है.

बता दें कि डबुआ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली एक कॉलोनी में शुक्रवार रात घर पर सो रही 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने प‌ीड़िता के बयान पर 4 लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया था.

विवाहिता की मौत, परिजनों का आरोप- पति का दूसरे महिला से था अवैध संबंध



पता चला था कि 11 नवम्बर को भी इस बच्ची के साथ इन्हीं 4 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और दोबारा शुक्रवार रात बच्ची के साथ हैवानियत की. परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी के साथ गैंगरेप की यह दूसरी घटना थी.



चोरों ने उखाड़ा SBI का ATM, पैसे नहीं निकाल पाए तो बाहर ही छोड़कर भागे

पहली घटना 11 नवम्बर की है जब उनकी बेटी अचानक घर से गायब हो गई थी और जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंची, तब वह परेशान होकर थाना डबुआ पहुंचे लेकिन थाने वालों ने इसकी शिकायत नहीं ली और अगले दिन साहब के आने के बाद शिकायत दर्ज करने की बात कह कर उन्हें टाल दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading