फरीदाबाद में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप, शिकायत देने पहुंचे परिजनों से पुलिस ने की धक्का-मुक्की

पीड़िता की मानें तो उसकी शिकायत लेकर परिजन जब थाने में गए थे तो वहां एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ ना केवल मारपीट की बल्कि उससे शिकायत लेने से भी साफ तौर पर इंकार कर दिया.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 4:53 PM IST
फरीदाबाद में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप, शिकायत देने पहुंचे परिजनों से पुलिस ने की धक्का-मुक्की
फरीदाबाद में नाबिलग से गैंगरेप
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 4:53 PM IST
फरीदाबाद. हरियाणा सरकार (Haryana Government) लड़कियों की सुरक्षा की बात तो करती है लेकिन थानों के अधिकारी सरकार के दावों को  धत्ता बता रहे हैं. नेशनल हाईवे (National Highway) स्थित  एक स्लम बस्ती से 13 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर दिल्ली ले जाने के बाद एक होटल में 2 युवकों द्वारा उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत लेकर परिजन जब थाने में पहुंचे तो वहां उनकी सुनवाई करने की बजाय उन्हें मारपीट कर भगा देने का भी आरोप पीड़ित लोगों ने लगाया है.

पीड़ित लड़की की मानें तो शनिवार को उसी के पड़ोस में रहने वाले दो युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ट्रेन में दिल्ली ले गए और वहां उन्होंने एक होटल में उसे सारी रात रखा. लड़की का आरोप है कि वहां दोनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी बलात्कार किया. बलात्कार करने के बाद दोनों युवक उसे अगले दिन उसके घर के पास स्लम बस्ती में छोड़ कर चले गए.

पुलिस ने शिकायत लेने से किया इंकार

पीड़िता की मानें तो उसकी शिकायत लेकर परिजन जब थाने में गए थे तो वहां एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ ना केवल मारपीट की बल्कि उससे शिकायत लेने से भी साफ तौर पर इंकार कर दिया. परिजनों के साथ शिकायत लेकर गए बुजुर्ग की मानें तो उबच्ची की शिकायत लेकर वो थाने में गए थे तो वहां पर पुलिस वाले ने धक्का मार कर उन्हें वहां से नीचे गिरा दिया और उनके शिकायत लेने से भी साफ तौर पर इंकार कर दिया.

आरोपियों की तलाश जारी

वहीं पुलिस की माने तो एक नाबालिग बच्ची की शिकायत मिली थी. उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने की पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने पर मायके वालों ने दी दर्दनाक सजा, घर बुलाकर गला काट कर दी हत्या
Loading...

ये भी देंखें - पपला गुज्जर ने Facebook पर फैला रखी है दहशत, हथियारों से लैस रहती है गैंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 4:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...