दोस्त ने फोन कर बुलाया, युवती पहुंची तो साथियों संग मिलकर किया गैंगरेप

आरोप है कि जब युवती फरीदाबाद पहुंची तो आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई और फिर आरोपी ने अपने 5 और साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया.

News18 Haryana
Updated: May 17, 2018, 5:10 PM IST
दोस्त ने फोन कर बुलाया, युवती पहुंची तो साथियों संग मिलकर किया गैंगरेप
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: May 17, 2018, 5:10 PM IST
हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताज़ा मामला फरीदाबाद का है जहां देर रात एक युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. दरअसल दिल्ली में रहने वाली इस युवती को उसके एक दोस्त ने फोन करके कल देर शाम फरीदाबाद में बुलाया था.

आरोप है कि जब युवती फरीदाबाद पहुंची तो आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई. फिर आरोपी ने अपने 5 और साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया.

घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. आरोपियों के फरार होने के बाद युवती ने पुलिस को इसकी सूचना दी और फिर पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे. जानकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और फिर युवती की शिकायत पर उसका मेडिकल करा कर मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस की माने तो बुधवार देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवती के साथ 6 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया है. पुलिस के मुताबिक वो आरोपियों की तलाश में जुटी है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर