अपना शहर चुनें

States

दूसरी मंजिल से कूदकर युवती ने की आत्महत्या, मेंहदी से हाथ पर लिखा सुसाइड नोट

हाथ पर लिखा सुसाइड नोट
हाथ पर लिखा सुसाइड नोट

आत्महत्या से पहले लड़की ने अपने हाथ पर मेंहदी से सुसाईड नोट लिखा था. जिसमे एक युवक पर पहले उसे फसाने और फिर बदनाम करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवती ने दूसरी मंजिल से कूद कर की आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या से पहले लड़की ने अपने हाथ पर मेंहदी से सुसाईड नोट लिखा था. जिसमे एक युवक पर पहले उसे फसाने और फिर बदनाम करने का आरोप लगाया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

युवती ने अपने हाथ में बकायदा सुसाइड नोट लिखा है. मेंहदी से लिखे इस सुसाइड नोट में युवती ने मरने से पहले अपनी मौत की वजह को लिखा है. मामला फरीदाबाद की जमाई कॉलोनी का बताया जा रहा है. यहां रविवार देर रात एक युवती ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

लड़की के परिवार की माने तो २ साल पहले हिना बिहार में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही थी. जहां उसकी दूर के रिश्तेदार सद्दाम से दोस्ती हो गयी. कुछ समय तक दोनों के बीच रिश्ते रहे और इसी बीच अपनी पढ़ाई पूरी कर वो फरीदाबाद वापस आ गई. आरोप है कि फरीदाबाद आने के बाद सद्दाम ने उसे बदनाम कर दिया और इसी के चलते उसने अपने घर की दूसरी मंजिल से कूदकर मौत को गले लगा लिया.



ये भी पढ़ें- युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, मां ने बड़े बेटे पर लगाया आरोप
ये भी देखें- अनामिका बावा ने जहर खाने से पहले बताई थी वजह, देखें वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज