बल्‍लभगढ़ में छात्रा की हत्या: दूसरा आरोपी रेहान भी गिरफ्तार, फ्रेंडशिप से इनकार करने पर मारी थी गोली

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर निकल रही छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी (CCTV फुटेड से वीडियो ग्रैब)
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर निकल रही छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी (CCTV फुटेड से वीडियो ग्रैब)

Ballabhgarh Student Murder Case: हत्‍याकांड के दूसरे आरोपी रेहान को नूंह से पकड़ा गया है. वह गुरुग्राम से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 8:30 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद.  हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्‍लभगढ़ में एकतरफा प्यार में पड़े युवक ने सिटी बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपियों ने अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी तौसीफ को वारदात के चंद घंटों के बाद ही गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था. अब पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है. पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दूसरे आरोपी रेहान को नूंह से गिरफ्तार किया है. आरोपी रेहान गुरुग्राम से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है.

बता दें कि तौसीफ अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया था. उसने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया. असफल रहने पर गोली मार दी. छात्रा का नाम निकिता है. छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं.

निकिता के साथ पढ़ता था आऱोपी



छात्रा के मुताबिक रोजका मेव निवासी तौसीफ नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था. उसने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था. पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौसीफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मृतक निकिता तोमर अग्रवाल कॉलेज (वल्लभगढ़) पेपर देने गई थी. शाम 4 बजे घर वापस लौटते समय वह अपने भाई का इंतजार कर रही थी, तभी आई-20 कार से तौसीफ अपने कुछ दोस्तों के साथ आ गया. तौफीक ने निकिता को अपनी गाड़ी में खींचने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने कनपटी में गोली मार दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज