NRI लड़के से बीच सड़क मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो, लंदन से मां की शिकायत पर केस दर्ज
Faridabad News in Hindi

NRI लड़के से बीच सड़क मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो, लंदन से मां की शिकायत पर केस दर्ज
वायरल वीडियो से ईमेज ग्रैब

जब यह वीडियो लड़के की मां के पास पहुंचा तो वो दंग रह गईं. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) को इसकी जानकारी देकर इंसाफ की गुहार लगाई. गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित की मां के ट्वीट के आधार पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 11:06 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में लंदन (London) से भारत आए एक नाबालिग लड़के से मारपीट (Minor Boy Assault) और उसका अश्लील वीडियो (Porn Video) बनाने का मामला सामने आया है. यह घटना बीते 23 जुलाई की है. जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे एनआरआई लड़के (NRI Boy) के साथ आधे दर्जन से ज्यादा युवकों ने मारपीट की और उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी. इससे आहत होकर पीड़ित 17 वर्षीय लड़के ने खुदकुशी के बारे में सोच लिया था. लेकिन लंदन में ही रहने वाली उसकी मां को समय रहते इसका पता चल गया, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए गुरुग्राम पुलिस से इसकी शिकायत की.

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशांतलोक इलाके में आधा दर्जन के करीब लड़के गुंडागर्दी करते दिख रहे हैं. वो एनआरआई लड़के को बीच सड़क रोक लेते हैं और उससे मारपीट करने लगते हैं. लड़के ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसके कपड़े फाड़ डाले और उसे उसी अवस्था में उठक-बैठक लगाने को कहते हैं. इस दौरान पीड़ित मदद की गुहार लगाता रहा, उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आरोपियों पर इसका कोई असर न हुआ. बाद में लड़का रोने लगता है तो वो उसे गंदी-गंदी गालियां देने लगते हैं.

मारपीट और अश्लील वीडियो बनाने से पीड़ित लड़का सदमे में आया



एनआरआई लड़का जैसे-तैसे बदमाशों के चुंगल से छूट कर अपने घर पंहुचा. लेकिन इस घटना ने उसे सदमे में डाल दिया. वो रस्सी लेकर सुसाइड करने के बारे में सोचने लगा. इस दौरान किसी ने उसका यह वीडियो वायरल कर दिया. जब यह वीडियो लड़के की मां के पास पहुंचा तो वो दंग रह गईं. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से गुरुग्राम पुलिस को इसकी जानकारी देकर इंसाफ की गुहार लगाई. गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित की मां के ट्वीट के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
हालांकि पुलिस मोबाइल फुटेज होने के बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है. वायरल वीडियो में मार खाने वाला लड़का यूरोपीय देश युनाइटेड किंगडम (यूके) का रहने वाला है और काफी समय से गुरुग्राम के सुशांतलोक इलाके में रह रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज