गुरुग्राम में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, गैंग लीडर समेत चार शातिर गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने सुशांत लोक से इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है
गुरुग्राम पुलिस ने सुशांत लोक से इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है

पुलिस ने गुरुग्राम (Gurugram) के सुशांत लोक (Sushant Lok) इलाके से गैंग लीडर राकेश और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की आठ मोटरसाइकिल, दो स्कूटी और एक ऑटो बरामद किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 7:58 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह (Inter State Auto Lifter Gang) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने सुशांत लोग (Sushant Lok) इलाके से गैंग के मास्टरमाइंड राकेश और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की आठ मोटरसाइकिल, दो स्कूटी और एक ऑटो बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक गैंग लीडर राकेश पर गुरुग्राम और दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में घरेलू चोरी, वाहन चोरी के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पूर्व में वो चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

एसीपी क्राइम ने कहा कि इस गिरोह के सभी सदस्य नशेड़ी हैं. नशे की लत को पूरा करने के लिए वो गाड़ियां (टू व्हीलर) चुराकर उसे औने-पौने दामों में बेच देते थे. उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने से पहले गिरोह के सदस्य इलाके की रेकी करते थे फिर सेकेंडों में किसी भी बाइक का ताला तोड़कर रफूचक्कर हो जाते थे. उन्होंने कहा कि मेवात तावडू का रहने वाला राकेश वर्तमान में सोहना चौक के पास झुग्गियों में पहचान और नाम बदल कर रह रहा था, और वारदातों को अंजाम दे रहा था.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने गैंग लीडर राकेश के अलावा नई बस्ती का रहने वाला जतिन उर्फ टेढ़ा, मेवात का रहने वाला आमिर और सोहना का रहने वाला हकमुदीन को गिरफ्तार किया है. यह सभी अपने बॉस का आदेश मिलने पर किसी भी बाइक या दोपहिया वाहन की चोरी करते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज