Home /News /haryana /

हरियाणा: PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश के विकास में रोड़ा अटका रहे विरोधी

हरियाणा: PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश के विकास में रोड़ा अटका रहे विरोधी

हरियाणा के रण में दिग्गजों की एंट्री

हरियाणा के रण में दिग्गजों की एंट्री

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि हरियाणा (Haryana) और पूरे देश की भावना थी कि जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) को अलगाव और हिंसा से निकालकर, सद्भाव और सशक्तिकरण की तरफ ले जाया जाए. आज जम्मू कश्मीर और लद्दाख, विकास और विश्वास के एक नए रास्ते पर चल पड़े हैं.

अधिक पढ़ें ...
    फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बल्लभगढ़ से हुंकार भरी. पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'हरियाणा आकर मुझे लगता है, जैसे मैं अपने घर में आया हूं. हरियाणा ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.' उन्होंने कहा कि हरियाणा का विकास मेरी प्राथमिकता है.

    पीएम मोदी ने कहा, 'जब मैं हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए आया था तो विपक्षियों ने भाजपा के कैप्टन के बारे में पूछा था. तब मैंने कहा था हरियाणा में मजूबत कैप्टन भी मिलेगा और टीम भी. आज हरियाणा में कैप्टन और उनकी मजबूत टीम आपके सामने है.'

    पीएम मोदी ने कहा कि देश में हो रहे हर सुधार और हर परिवर्तन के सामने कांग्रेस और उसके जैसे दल दीवार बनकर खड़े हो जाते हैं. आपने देखा है कि कैसे तीन तलाक के खिलाफ कानून को इन लोगों ने हर बार रोका, हर तरह के बहाने बनाकर रोका.

    सेना के सशक्तिकरण के लिए भाजपा प्रतिबद्ध
    राफेल मुद्दे का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षियों पर हमला बोला. पीएम ने कहा कि राफेल विमान को लेकर इन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान कैसी हायतौबा मचाई थी. इन लोगों ने पूरा जोर लगा दिया था कि ये विमान समझौता रद्द हो जाए, भारत में नया लड़ाकू विमान न आने पाए. लेकिन इन लोगों की तमाम कोशिशों के बावजूद भारत को पहला राफेल विमान सौंपा जा चुका है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये कितना भी विरोध करें, कितनी ही साजिशें करें, राष्ट्रीय सुरक्षा और सेना के सशक्तिकरण के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है और हम लगातार उसे गति दे रहे हैं.

    हमारी सरकार ने तेजस की उड़ान को नए पंख लगाए
    पूर्व की सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे अपने तेजस लड़ाकू विमान को इन लोगों ने डिब्बे में बंद करने की तैयारी कर ली थी. लेकिन हमारी सरकार ने सारी रुकावटों को दूर करके, तेजस की उड़ान को नए पंख लगाए.

    दुनिया के बड़े-बड़े नेता भारत के साथ खड़े होने को आतुर
    पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा की धरती और यहां के लोगों का सहयोग और समर्थन है, जिन्होंने मनोहर लाल जी और उनकी टीम को ताकत दी है. आपका यही आशीर्वाद हमें लोकसभा चुनाव के दौरान भी मिला है. पीएम ने कहा कि आज आप देख रहे हैं कि कैसे पूरी दुनिया, दुनिया के बड़े-बड़े नेता भारत के साथ खड़े होने के लिए, भारत के साथ आने के लिए दुनियाभर में आतुर नजर आते हैं.

    विपक्षियों पर साधा निशाना
    वहीं विपक्षियों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिखरे हुए लोग हरियाणा का विकास नहीं कर सकते है. कांग्रेस अपनी बिगड़ी टीम जोड़ने में मशहूर है. विपक्षियों में स्वार्थ और अहंकार है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं देश के विकास के लिए कदम उठा रहा हूं. आपने मुझे 5 साल का समय दिया है. मैंने संकल्प पूरा करना शुरू कर दिया है.

    ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी की रैली से बदलेगी हरियाणा की फिजां!

    यह भी पढ़ें:  INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

    Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर