Home /News /haryana /

टिकट कटने पर खट्टर के मंत्री का इमोशनल बयान, बोले- पार्टी मेरी मां, पूरी शिद्दत से करूंगा प्रचार

टिकट कटने पर खट्टर के मंत्री का इमोशनल बयान, बोले- पार्टी मेरी मां, पूरी शिद्दत से करूंगा प्रचार

विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए काम करने का आह्वान किया है. (फाइल फोटो)

विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए काम करने का आह्वान किया है. (फाइल फोटो)

Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए काम करने का आह्वान किया है. उन्‍होंने फरीदाबाद से BJP के प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को शुभकामनाएं भी दीं.

फरीदाबाद. हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Elections) के मद्देनजर भाजपा (BJP) ने 78 सीटों से अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी. पार्टी के दिल्ली स्थित राष्ट्रीय मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घोषित की गई इस सूची में फरीदाबाद (Faridabad) में उद्योग मंत्री विपुल गोयल (Vipul Goel) और बादशाहपुर से पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह समेत कुल आठ विधायकों का टिकट काटा गया है. फरीदाबाद से टिकट न मिलने के बाद उद्योग मंत्री विपुल गोयल का इमोशनल बयान सामने आया है.

टिकट कटने के बाद विपुल गोयल ने कहा कि पार्टी उनकी मां है और चुनाव में पार्टी के लिए पूरी शिद्दत से प्रचार करेंगे. वहीं, विपुल गोयल की टिकट कटने के बाद उनके घर के बाहर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए पार्टी के लिए काम करने का आह्वान किया. वहीं, विपुल गोयल ने फरीदाबाद से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को शुभकामनाएं भी दी.

कृष्‍णपाल गुर्जर से अदावत पड़ी भारी

हरियाणा के वरिष्ठ पत्रकार सौरभ भारद्वाज कहते हैं कि फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ अदावत विपुल गोयल पर भारी पड़ गई है. गोयल पहले कृष्णपाल का चुनाव प्रबंधन करते थे, लेकिन वर्ष 2014 में गुर्जर ने उन्हें फरीदाबाद विधानसभा सीट से टिकट दिलवा दी. बाद में वह मंत्री भी बन गए, लेकिन इसके बाद गोयल मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देखने लगे. इसकी भनक सीएम मनोहरलाल खट्टर को भी थी.

ये भी पढ़ें:

हरियाणा विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, मेवात में भगवा फहराने का प्लान! 

आसान नहीं है ताऊ देवीलाल का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना!

Tags: Assembly Election 2019, Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर